कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर को लेकर तापसी पन्नू ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- अगर वो जानती थीं तो...

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर को लेकर तापसी पन्नू ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- अगर वो जानती थीं तो...

मीडियावाला.इन।

मुंबई : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में काफी आलोचना का सामना कर रही हैं. लंदन से लौटने के बाद आइसोलेशन में जाने के बजाय पार्टी एंजॉय करने वाली कनिका कोरोना पॉजिटिव निकलीं और इसके बाद उनकी लापरवाही को लेकर हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है. लोगों का कहना है कि जब एक पढ़ा लिखा इंसान ऐसा कर रहा है तो फिर दूसरे से क्या उम्मीद करें. अब कनिका कपूर को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी बड़ी बात कही है.

एक चैनल से बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि इस सब के लिए कनिका जिम्मेदार हैं. अगर उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने की खबर नहीं थी तो कोई बात नहीं, लेकिन यदि उन्हें इस बात की जानकारी थी और उन्होंने सबसे छुपाया और लोगों से मिलीं तो यह बहुत ही ज्यादा निराशाजनक और गैरजिम्मेदारी वाली बात है. तापसी ने कहा कि कनिका को वायरस की गंभीरता को समझना चाहिए वो दूसरों की जान कैसे खतरे में डाल सकती हैं.



ज़ूम टीवी से बात करते हुए तापसी ने कहा कि कनिका का कहना है कि उनका चेकअप नहीं किया गया, लेकिन अगर उन्हें अपने ऊपर इस बात को लेकर जरा सा भी शक था तो मेडिकल स्टाफ से बात करना चाहिए था और चेकअप कराना चाहिए था. तापसी ने कहा कि इससे भी बड़ी बात कि उन्हें घर आकर खुद को आइसोलेशन में रहना चाहिए था. उन्होंने कहा कि इस गंभीर मसले में सिर्फ एक लोगों की जिम्मेदारी नहीं बनती.



आपको बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटीं थी और भारत आकर वे कई पार्टियों में भी शामिल हुईं थी. बाद में कनिका की तबीयत खराब होने पर उनका टेस्ट किया गया जिसके बाद ने कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलीं. कनिका की इस रिपोर्ट से हड़कंप मच गया क्योंकि वे जिस पार्टी में शामिल हुईं थी उसमें राजनीतिक पार्टियों के कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे.

News18 via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment