Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रनौत- मूवी इंडस्ट्री गटर... करूंगी एक्सपोज

Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रनौत- मूवी इंडस्ट्री गटर... करूंगी एक्सपोज

मीडियावाला.इन।

पोर्न वीडियो से जुड़े मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद कई सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कंगना इंडस्ट्री से लेकर देश तक कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जाहिर करने को लेकर सुर्खियों में रही हैं। वहीं, हाल ही में इस राज कुंद्रा के मामले पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने राज की क्लास लगाते हुए इंडस्ट्री पर भी हमला बोला है। इसके अलावा कंगना ने कहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म के जरिए बॉलीवुड से जुड़ी कई छुपी हुई बातों से पर्दा उठाएंगी।

कंगना ने इंडस्ट्री का बताया गटर

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जुड़ी खबर शेयर करते हुए लिखा- 'इसी वजह से मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहती हूं। हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है। मैं अपनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड के अंदर की छिपी हुई बातों से पर्दा उठाऊंगी। हमें कला से जुड़ी इंडस्ट्री में स्ट्रॉन्ग वैल्यू सिस्टम और सख्ती की जरूरत है'। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, इसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं।

 यह भी पढ़ें: Raj Kundra के अरेस्ट होने के बाद गहना वशिष्ट का Video Viral, कहा वो पॉर्न नहीं बोल्ड सीरीज के लिए . . .

ये है पूरा मामला

बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो क्रिएट और पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्हें तीन दिन की कस्टडी में भेजा गया है। पुलिस ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया है कि राज की गिरफ्तारी फरवरी 2021 में मालवणी पुलिस द्वारा दर्ज किए गए एक पोर्नोग्राफी मामले के तहत हुई है। पुलिस ने बताया कि केस की पड़ताल के दौरान सामने आया कि महिला को वेब सीरीज में काम दिलाने और ब्रेक देने का कहकर उनसे बोल्ड सीन  के नाम पर अश्लील वीडियोज बनवाए जाते थे। Live Hindustan RB

0 comments      

Add Comment