बॉलीवुड को दूसरी जगह शिफ्ट करने की कोशिश की जा रही है, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे: उद्धव ठाकरे

बॉलीवुड को दूसरी जगह शिफ्ट करने की कोशिश की जा रही है, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे: उद्धव ठाकरे

मीडियावाला.इन।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा नोएडा में फिल्म सिटी बनाये जाने का ऐलान करने के बाद अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को बॉलीवुड शिफ्ट होने का डर सता रहा है, उद्धव ने गुरुवार को कहा कि जिस तरह से मुंबई से बॉलीवुड को शिफ्ट करने की कोशिश की जा रही है हम इसे क़तई बर्दाश्त नहीं करेंगें।

गुरुवार (अक्टूबर 15, 2020) को मल्टीप्लेक्स और सिनेमा थिएटर मालिकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करते हुए सीएम ठाकरे ने कहा, मुंबई भारत की वित्तीय और सांस्कृतिक राजधानी है, बॉलीवुड और सिनेमा बड़ी संख्या में लोगों के लिए रोजगार पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अपने सिनेमा के लिए दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध है और हॉलीवुड की फिल्मों की तरह ही शानदार तथा अच्छी फिल्में बनाता है। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से यह देखा गया है कि एक निश्चित वर्ग के लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और कष्टपूर्ण है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सस का खुलासा होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नॉएडा में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया, इसके लिए कुछ दिन पहले बाकायदा योगी ने आला अफसरों और बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ एक बैठ भी की।

बैठक में यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वर्तमान परिस्थितियों में देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। यहाँ पर एक बेहतरीन फ़िल्म सिटी बनाई जाएगी। इसके लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा। सीएम योगी के इस ऐलान के बाद उद्धव ठाकरे बौखलाए हुए हैं.

Besthindinews.com

RB

0 comments      

Add Comment