रूमी जाफरी से घर पर बिहार पुलिस ने की पूछताछ, बताया क्यों जरूरी था रूमी का बयान

रूमी जाफरी से घर पर बिहार पुलिस ने की पूछताछ, बताया क्यों जरूरी था रूमी का बयान

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अब बिहार पुलिस इस मामले की तफतीश कर कर रही है. ऐसे में बिहार पुलिस ने फिल्म मेकर रूमी जाफरी से इस मामले में पूछताछ की. रूमी जाफरी के घर ही ये पूछताछ की गई. बिहार पुलिस का कहना है कि सुशांत के आखिरी दिनों में रूमी जाफरी उनके और रिया के क्लोज थे, ऐसे में उनका बयान दर्ज कर लिया गया है.

डायरेक्टर रूमी जाफरी सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को लेकर एक रॉम-कॉम फिल्म बनाने जा रहे थे. रूमी ने शुरुआत में कहा था कि वह सुशांत की स्थिति के बारे में जानते थे. ऐसे में इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची बिहर पुलिस की टीम ने रूमी से उनके घर पर सावल जवाब किए.

इसके अलावा बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की कास्ट और क्रू से भी पूछताछ करेगी. टीम कास्ट और क्रू से सेट पर उनके व्यवहार को समझना चाहती. एक दिन पहले पुलिस ने फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की.

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि सुशान्त से जुड़े लोगों से बिहार पुलिस ने पूछताछ की है. सुशान्त के दोस्त महेश सेठी कुक अशोक, बहन मीतू सिंह, पूर्व प्रेमिकाअंकिता लोखंडे, सुशान्त के डॉक्टर डॉ चावड़ा, सुशान्त के घर के स्वीपर नीरज से पूछताछ की है.

बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के काउंसलर से भी मिली थी और पता किया कि सेशन के दौरान रिया चक्रवर्ती परिवार के सदस्य भी मौजूद रहते थे. पुलिस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुशांत सिंह जब काउंसलर के पास सेशन लेने जाते थे तब रिया के परिवार का सदस्य इस दौरान वहां मौजूद रहता था.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी साथ ही रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. ऐसे में बिहार पुलिस की टीम मुंबई पहुंच कर इस मामले की जांच कर रही है.

News Source- ABP Live

RB

0 comments      

Add Comment