Monday, February 24, 2020
शरजील इमाम का वीडियो: पूर्व JNU छात्र की गिरफ्तारी के लिए भेजी गईं दो टीम, देशद्रोह का केस दर्ज

शरजील इमाम का वीडियो: पूर्व JNU छात्र की गिरफ्तारी के लिए भेजी गईं दो टीम, देशद्रोह का केस दर्ज

मीडियावाला.इन।

पूर्व जेएनयू के छात्र शारजील इमाम के खिलाफ अलीगढ़ में मामला दर्ज किया गया है। अलीगढ़ के एसएसपी ने कहा कि 16 जनवरी को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों ने विरोध प्रदर्शन के दौरान राष्ट्र विरोधी बयान दिए थे।

अलीगढ़ के एसएसपी ने बताया कि शारजील इमाम को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें भेजी गई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस के समन्वय में काम कर रहे हैं।'

बता दें कि इमाम दिल्ली के शाहीनबाग में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के दौरान सुर्खियों में आया था। इमाम को आडियो क्लिप में कथित तौर पर यह कहते सुना गया कि असम को भारत के बाकी हिस्से से अलग कर दिया जाना चाहिए क्योंकि बंगालियों...हिंदुओं और मुस्लिमों दोनों...को मारा जा रहा है या निरोध केंद्रों में रखा जा रहा है

ANI UP✔@ANINewsUP

SSP Aligarh Akash Kulhari: Two teams have been sent to arrest Sharjeel Imam (former JNU student & organiser of anti-CAA protest at Delhi's Shaheen Bagh). We are working in coordination with Delhi Police and Bihar Police.

View image on Twitter

1,137

11:01 PM - Jan 25, 2020

Twitter Ads info and privacy

314 people are talking about this

शरजील इमाम को लेकर बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया है। गिरिराज ने ट्वीट कर कहा कि ये कहते है "सभी का खून है शामिल यहाँ की मिट्टी में।।किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है" इन ग़द्दारों की बात सुनकर कैसे मान लूं की इनका खून शामिल है यहाँ की मिट्टी में?? कह रहा है असम को काट कर हिंदुस्तान से अलग कर देंगे।

इससे पहले शरजील इमाम के वीडियो को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।संबित पात्रा ने कहा कि यह शरजील इमाम का वीडियो है जिसमें वो देशविरोधी बातें कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो से शाहीन बाग की सच्चाई सामने आ गई है।

विपक्ष पर हमला करते हुए पात्रा ने पूछा कि केजरीवाल और राहुल जवाब दो कि क्या आप देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों के साथ हो। वहीं, इसे लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि शरजील इमाम के वीडियो पर बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस के बजाय उसे गिरफ्तार करवाए। सिसोदिया ने कहा कि यदि बीजेपी 24 घंटे के अंदर उसे गिरफ्तार नहीं करवाती है तो इमाम को बीजेपी का आदमी माना जाएं। सिसोदिया का यह बयान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बयान के बाद आया है।

Lokmat News via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment