सोनू सूद ने अपने होटल को लेकर बीएमसी से विवाद मामले में एबीपी न्यूज‌ को दी पहली प्रतिक्रिया

सोनू सूद ने अपने होटल को लेकर बीएमसी से विवाद मामले में एबीपी न्यूज‌ को दी पहली प्रतिक्रिया

मीडियावाला.इन।

बीएमसी के तमाम इल्जामों के बाद भी सोनू ने इस मामले में मीडिया से अब तक कोई बात नहीं की थी. मगर आज उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एबीपी न्यूज़‌ को अपनी पहली प्रतिक्रिया दी. जानिए एक्टर ने क्या कहा है.

मुंबई: सोनू सूद इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. मुम्बई के जुहू स्थित 'शक्ति सागर' नामक अपनी रेजिडेंशियल इमारत में अवैध रूप से निर्माण कार्य कर उसे होटल की तरह इस्तेमाल करने का इल्जाम बीएमसी‌ ने सोनू सूद पर‌ लगाया है. ऐसे में यह मामला अब बॉम्बे हाईकोर्ट तक जा पहुंचा है. लेकिन बीएमसी के तमाम इल्जामों के बाद भी सोनू ने इस मामले में मीडिया से अब तक कोई बात नहीं की थी. मगर आज उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एबीपी न्यूज़‌ को अपनी पहली प्रतिक्रिया दी.

इस पूरे विवाद पर एबीपी न्यूज के सवाल पर सोनू सूद ने कहा, "मैं बीएमसी का पूरी तरह से आदर करता हूं जिन्होंने हमारी मुम्बई को इतना कमाल का बनाया है. अपनी तरफ से मैंने सभी नियमों का पालन किया है और कोई सुधार की गुंजाइश होगी तो मैं उसे जरूर सुधारने की कोशिश करूंगा. कोर्ट में हमने मामले की याचिका दी हुई है. जैसे वो गाइड करेंगे तो मैं फॉलो करूंगा. कोर्ट की तरफ से जो भी निर्देश दिया जाएगा उसका अच्छी तरह से पालन‌ करूंगा, उसी रास्ते पर चलूंगा. मैं सभी कानूनों और अधिनियम को मानूंगा."

बीएमसी द्वारा हाई कोर्ट में दी गयी याचिका के‌ मुताबिक सोनू सूद 'आदतन' बीएमसी के नियमों की उल्लंघन करते रहे हैं और कई बार अवैध निर्माण कार्य को ध्वस्त करने के बावजूद उसी जगह पर फिर से निर्माण कार्य करते रहे हैं. जब एबीपी न्यूज़ ने सोनू सूद को बीएमसी के इन इल्जामों की तरफ ध्यान दिलाया तो उन्होंने कहा, "मैं जैसे कहा कि यह मामला फिलहाल कोर्ट में है और यकीनन जैसे वो गाइड करेंगे... मैं सभी नियमों का पालन करूंगा. कोर्ट के ऊपर तो कुछ नहीं होता है. मैं हमेशा से ही कानूनों का सम्मान करता रहा हूं और करता रहूंगा."

बीएमसी से चल रहे इस कानूनी विवाद के बीच सोनू सूद ने हाल ही एनसीपी के दिग्गज नेता शरद पवार से भी मुलाकात की थी. क्या इस मुलाकात का मकसद बीएमसी से चल रहे अपने विवाद से कोई संबंध था? एबीपी न्यूज के इस सवाल पर सोनू ने कहा, "यह एक सामान्य मुलाकात थी. शरद पवार जी से बड़े समय से मिलने का प्लान‌ था. मैंने उनसे मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद लिया. वो भी बहुत कमाल का काम करते हैं. उन्होंने भी मेरे काम (महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने) को खूब सराहा. हम दोनों के बीच हुई एक नॉर्मल मीटिंग थी. बीएमसी से विवाद को लेकर इस मुलाकात के दौरान कोई बात नहीं हुई."

उल्लेखनीय है कि सोनू सूद आज सुबह मुम्बई के‌ कांदिवली के ठाकुर स्टेडियम में अंडर-19 के क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने बच्चों के साथ काफी वक्त गुजारा और बैटिंग और बोलिंग में भी हाथ आजमाया.

गौरतलब है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने बुधवार को इस मामले‌ की सुनवाई के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है.

ABP LIve

RB

0 comments      

Add Comment