Death of Cement Company Employee : सीमेंट कंपनी के कर्मचारी की मशीन में आने से मौत, परिजनों ने तोड़फोड़ की!

87

Death of Cement Company Employee : सीमेंट कंपनी के कर्मचारी की मशीन में आने से मौत, परिजनों ने तोड़फोड़ की!

 

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट 

 

Dhar : जिला मुख्यालय से 70 किमी दूर मनावर में अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में कार्यरत मजदूर टीकम पिता मानसिंह डोडवे (उम्र 30 वर्ष) बोरझिरी की मशीन के बेल्ट में आने से मौत हो गई। जिस पर परिजनों ने सीमेंट कंपनी में तोड़फोड़ की, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

IMG 20240617 WA0222

दरअसल, अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के कर्मचारी टीकम पिता मानसिंह की मशीन के बेल्ट मे आ जाने के कारण मौत हो गई। इसके बाद परिजन और ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने सीमेंट फैक्ट्री के कार्यालय और बाहर खड़े वाहनों मे तोड़फोड़ कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश के बाद स्थिति पर नियंत्रण किया गया। समझाइश के बाद लोग माने, तब कही जाकर मामला शांत हुआ।

इस पूरे मामले में मनावर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। इस संबंध में मनावर थाना प्रभारी राहुल चौहान ने कहा कि काम के दौरान जिसकी मृत्यु हो गई थी उसके शव को निकाल लिया गया है। कुछ शरारती तत्वों ने कंपनी में तोड़फोड़ की, जिसे संभालने के लिए पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को काबू में लाया गया और अब स्थिति सामान्य है। अभी मामला जांच में है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।