Deepika Padukone On Time Magazine Cover:गिने-चुने इंडियन सेलेब्रिटीज़ के एलीट क्लब में अपनी जगह बनाई

341
Deepika Padukone On Time magazine Cover

Deepika Padukone On Time Magazine Cover:गिने-चुने इंडियन सेलेब्रिटीज़ के एलीट क्लब में अपनी जगह बनाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने वर्ल्ड लेवल पर देश को लगातार गर्व महसूस कराया है. उन्होंने हाल ही में टाइम मैगजीन के कवर पर आने वाली वैश्विक हस्तियों के एलीट क्लब में अपनी जगह बनाई है. टाइम के कवर पर फीचर होने वाले गिने-चुने इंडियन सेलेब्रिटीज़ में से एक दीपिका पादुकोण हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कभी भी भारत को दुनिया में ले जाने का लक्ष्य नहीं रखा बल्कि हमेशा दुनिया को भारत में लाने का लक्ष्य रखा है.

आज भारतीय दुनिया के हर कोने में हैं

दीपिका ने बताया कि उनका मिशन हमेशा अपने देश में जड़ें जमाते हुए एक वैश्विक प्रभाव बनाना रहा है. एक्ट्रेस ने दुनिया में भारत के बढ़ते प्रभाव को लेकर बात की और कहा, ‘इंडियन सिनेमा ने सीमाओं को पार कर लिया है और आज भारतीय हर जगह हैं, इसलिए आप जहां भी जाते हैं तुरंत प्रसिद्धि पा लेते है.’

Salman’s New Movie Hit: गिरकर संभली फिर बॉक्स ऑफिस पर छा गई सलमान की नई फिल्म!

नया और युवा भारत भी उभर रहा है

दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि वह आगे क्या हासिल करने की उम्मीद करती है, तो उन्होंने अपने जवाब में कहा, ‘यह भारत का समय है. हमारी जड़ें, हमारी विरासत, हमारे इतिहास के साथ भारत है, लेकिन एक नया और युवा भारत भी उभर रहा है. दो भारत एक साथ आ रहे हैं, जो मुझे इस समय वास्तव में बेहद आकर्षक लग रहा हैं.

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पिछली फिल्म पठान (Pathaan) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. ‘पठान’ ने दुनियाभर में 1050 करोड़ रुपये से ज्यादा के कलेक्शन के साथ एक इतिहास रच दिया है. अब दीपिका पादुकोण ‘प्रोजेक्ट के’ और फाइटर जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

Big Action Of Shivraj Government: इंजीनियर हेमा मीणा नौकरी से बर्खास्त, कल लोकायुक्त ने मारा था छापा