Dharmendra celebrated Lohri with 3 grandsons:वायरल फोटो देख लोग बोले- अपने तो अपने होते हैं

393

Dharmendra celebrated Lohri with 3 grandsons:वायरल फोटो देख लोग बोले- अपने तो अपने होते हैं

लोहड़ी पौष माह की अंतिम रात को एवम मकर संक्राति की सुबह तक मनाया जाता हैं .खासकर पंजाबी और सिख समुदाय के लोगों के लिए लोहड़ी का त्योहार विशेष महत्व रखता है. यह पर्व फसल की कटाई और नई फसल की बुवाई से भी जुड़ा होता है. इसलिए किसानों के लिए लोहड़ी का दिन काफी महत्वपूर्ण होता है. पंजाब में किसानों के लिए लोहड़ी को नए वित्तीय वर्ष के रूप में देखा जाता है.लोहड़ी का पर्व मकर संक्रांति से एक दिन पूर्व मनाया जाता है. सभी को इस पर्व का बेसब्री से इंतजार रहता है.

download 5 4

शुक्रवार को पूरे देश में लोहड़ी (Lohri) का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। गुजरे जमाने के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने भी अपने पूरे परिवार के साथ यह पर्व धूमधाम से मनाया।

धर्मेन्द्र के बेटे और अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्हें पिता धर्मेन्द्र, अपने बेटे आर्यमान और भतीजों यानी बड़े भाई सनी देओल (Sunny Deol) के दोनों बेटों करण देओल और राजवीर के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इंटरनेट यूजर्स के कमेंट

बॉबी देओल ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी लोहड़ी।” तस्वीर देखने के बाद धमेंद्र और बॉबी के फैन्स उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने कमेंट बॉक्स ऑफिस में लिखा है, “एक साथ इतने सुपरस्टार।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “मेरे सभी पसंदीदा एक ही फ्रेम में।” एक यूजर ने पूछा है, “मेरे सनी पाजी किधर हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “सब अपने लोग। सनी पाजी अगर होते तो मजा आ जाता। लव यू देओल्स।” एक यूजर का कमेंट है, “अपने तो अपने होते हैं।”

 

 

हाल ही में 87 के हुए धर्मेन्द्र

धर्मेन्द्र हाल ही में 87 साल के हुए हैं। दिसंबर में अपने जन्मदिन पर उन्होंने घर में हवन कराया था। बॉबी और करण ने सोशल मीडिया पर हवन कुंद के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें अग्नि भी प्रज्वलित दिखाई दे रही थी। तस्वीर में धर्मेन्द्र भी नजर आ रहे थे। धर्मेन्द्र ने घर पर अपना जन्मदिन पत्नी हेमा मालिनी के साथ मनाया था। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर धर्मेन्द्र के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे उन्हें केक खिलाती नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में धर्मेन्द्र के हाथ में बुके नजर आ रहा था और उनके साथ उनकी बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल भी वहां मौजूद थीं। हेमा ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा था, “आज घर पर जन्मदिन का जश्न।”

धर्मेन्द्र की दो फ़िल्में आ रहीं

वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेन्द्र पिछली बार फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे, जो 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। धर्मेन्द्र की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है, जो इसी साल रिलीज होनी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं। जबकि धर्मेन्द्र के साथ जया बच्चन (Jaya Bachchan), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और स्वास्तिका मुखर्जी जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। धर्मेन्द्र को डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) की अगली फिल्म ‘अपने 2’ (Apne 2) में भी देखा जाएगा। इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।