देह व्यापार का गंदा कारोबार होते रंगे हाथों पकड़ा,16 युवक युवतियों सहित संचालिका,दो मैनेजर हुए गिरफ्तार

5431

देह व्यापार का गंदा कारोबार होते रंगे हाथों पकड़ा,16 युवक युवतियों सहित संचालिका,दो मैनेजर हुए गिरफ्तार

संभागीय ब्यूरो चीफ चंद्रकांत अग्रवाल की रिपॉर्ट

बैतूल। बैतूल के गंज क्षेत्र की होटल गुलमोहर में अनैतिक गतिविधियों की सूचना पर पुलिस ने विगत दिवस अचानक छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान होटल के कमरों में 16 युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। कार्रवाई के दौरान होटल का रजिस्टर, बिल बुक जब्त कर मैनेजर द्वय रोहित हरसुले और विनय सूर्यवंशी और होटल संचालिका को हिरासत में ले लिया गया। पकड़े गए युवक सारणी, मुलताई, आमला और चिचौली के रहने वाले हैं, जबकि एक युवक भोपाल का निवासी है।

IMG 20230516 WA0039

 

IMG 20230516 WA0037

महिला थाना प्रभारी संध्या रानी ने बताया कि पूछताछ में युवकों ने स्वीकार किया है कि युवतियों को रुपए देकर लाया गया था। पुलिस ने होटल संचालिका, मैनेजर गण रोहित हरसुले,विनय सूर्यवंशी के अलावा कुल 16 युवक-युवतियों पर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई है। युवकों ने कबूल किया है कि उन्होंने रुपए देकर लड़कियां बुलाई थीं। युवकों ने होटल में पहुंचने के बाद तय रकम दी थी, जिसके बाद युवतियां कमरों में पहुंची थीं। युवकों के कबूलनामे के बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए सोमवार को बताया कि होटल संचालिका, मैनेजर और 16 युवक-युवतियों पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में होटल में रात और दिन में अलग अलग ड्यूटी पर रहने वाले मैनेजर रोहित हरसुले और विनय सूर्यवंशी से भी पूछताछ की है।

IMG 20230516 WA0038

मैनेजर रोहित हरसुले ने बताया कि होटल में 12 कमरे हैं। इनमें से रविवार को आठ कमरे बुक थे। भोपाल से आए एक युवक ने सुबह होटल बुक करवाया था। जबकि अन्य युवक बाद में आए थे। इस मामले में पकड़ी गई युवतियां बैतूल के आसपास के गांवों के अलावा आमला, सारणी, भैंसदेही और चिचौली क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस सूत्रों ने बताया की किसी भी युवती की होटल में कोई इंट्री नही थी। इन युवतियों को एक तय सौदे के तहत होटल में प्रवेश दिया गया था। पुलिस ने उनसे रुपए और आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है। ने बताया कि होटल में आने वाले यात्रियों के आधार कार्ड की मोबाइल पर फोटो लेते हैं फिर रजिस्टर में दर्ज करते हैं। युवक-युवतियों के पकड़ाए जाने के मामले में पुलिस ने अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत 8 युवक- 8 युवतियों के अलावा होटल के मैनेजर रोहित और होटल संचालिका पर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार इससे पहले भी इस होटल में पुलिस छापा मार कर कुछ जोड़ों को पकड़ चुकी है, लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाता था। इस तरह की सख्त कार्यवाही पहली दफा हुई है। ए एस पी नीरज सोनी ने बताया कि पीसा एक्ट की धारा 3,4,5 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।