जन्मदिन स्पेशलः हमउम्र नहीं बड़ी-छोटी लड़कियों से चक्कर चलाने में माहिर है नवाब सैफ,इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर

जन्मदिन स्पेशलः हमउम्र नहीं बड़ी-छोटी लड़कियों से चक्कर चलाने में माहिर है नवाब सैफ,इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड के एक्टर नवाब पटौदी सैफ अली खान का आज जन्मदिन है। 16 अगस्त 1970 को जन्में सैफ शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं।हर साल की तरह इस साल भी सैफ अली खान अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट करने वाले है जिसके चलते वो लंदन में अपना बर्थडे सेलिब्रेशन करेंगे।सैफ का फिल्मी करियर तो हमेशा से ही ऊंचा-नीचा रहता आया है।लेकिन ऐसे में सैफ की पॉपुलेरिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ा।आज सैफ के जन्मदिन पर हम बात कर रहे है उनकी लव स्टोरीज के बारे में जी हां जो कि किसी फिल्मी प्रेम कहानी से कम नहीं है।

 

अमृता सिंह - अपने से 12 साल छोटी एक्ट्रेस अमृता सिंह से प्यार कर बैठे सैफ अली खान ने अमृता से शादी करने में भी काफी जल्दबाजी की थी।उस समय सैफ के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती थी। इन दोनों ने चोरी-छुपे शादी की थी। जिसके बाद सभी लोग हैरान रह गए थे। कुछ ही समय बाद दोनों के बीच दूरियां आने लगी थीं। और फिर दोनों ने दो बच्चों के बाद तलाक लेने का निर्णय किया था।

 

रोजा- शादीशुदा सैफ का अफेयर इटली की मॉडल रोजा से है। जिसकी वजह से सैफ और अमृता के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं। सैफ और रोजा एक दूसरे को डेट करने लगे थे करीब दो साल तक दोनों एक दूसरे के साथ रहे थे। खबरों की माने तो सैफ और रोजा लिव-इन में रहते थे। हालांकि समय के साथ ही दोनों अलग भी हो गये थे।खास बात तो ये रही कि इस अफेयर के दौरान रोजा को सैफ के शादीशुदा होने की भनक भी नहीं थी।ये खुलासा रोजा के इंडिया आने पर लगी थी।जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूटना ही था।

 

करीना कपूर- बॉलीवुड के गोल्डन कपल कहलाने वाले सैफ करीना की फिल्म कारगिल और ओमकारा के बाद दोनों ने फिल्म 'टशन' की शूटिंग शुरू की और इस बीच ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए।2007 से रिलेशन के बाद दोनों ने 2012 में शादी की।और वही 2016 में दोनो के बेटे तैमूर ने जन्म लिया।

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment