KBC 13: मोस्ट अवेटेड शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन शीघ्र होगा शुरू, 78 साल के अमिताभ बच्चन का शूटिंग में हुआ बुरा हाल

KBC 13: मोस्ट अवेटेड शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन शीघ्र होगा शुरू, 78 साल के अमिताभ बच्चन का शूटिंग में हुआ बुरा हाल

मीडियावाला.इन।

मुंबई: छोटे स्क्रीन का सबसे लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति का 13 वां सीजन शीघ्र शुरू होने वाला है।इसकी शूटिंग को लेकर 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने कुछ मजेदार बातें शेयर की है।

उन्होंने कहा कि केबीसी 13 की शूटिंग पर लौटने पर उनका बुरा हाल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अमिताभ ने  अपनी हालत बताई।

मोस्ट अवेटेड शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) का 13वां सीजन शुरू होने वाला है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब रात में उन्हें शूटिंग करनी होती है तब उनका क्या हाल क्या होता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वे जम्हाई लेते नजर आ रहे हैं। 
 78 साल के अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस उम्र में काफी एक्टिव है। वे सोशल मीडिया पर तो एक्टिव रहते ही है साथ ही वे फिल्मों और टीवी शो में बिजी रहते हैं। उनका मोस्ट अवेटेड शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) का 13वां सीजन शुरू होने वाला है। और इस शो की शूटिंग भी बिग बी ने शुरू कर दी है।  इसी बीच उन्होंने केबीसी के सेट से एक फोटो शेयर की है। ​इस फोटो को देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि जब वह काम करते हैं तो उन्हें वक्त की फिक्र नहीं होती है। बिग बी ने बताया कि जब रात में उन्हें शूटिंग करनी होती है तब उनका क्या हाल क्या होता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वे जम्हाई लेते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा- ऐसा ही होता है... जब आप समय की दिशा के विपरीत काम करते हैं...।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ क्या जल्द ही बंधेंगे शादी के बंधन में?


हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 13 का पहला प्रोमो जारी किया गया था। इस प्रोमों में दिखाया गया है कि आखिर कैसे एक गांव में बच्चों के स्कूल की मरम्मत के लिए 25 लाख रुपए चाहिए। सभी विकल्पों का इस्तेमाल करके गांव वाले आखिर नाउम्मीद हो जाते हैं कि तभी उनके सामने केबीसी 13 का एक विज्ञापन आता है। यहीं से गांव वालों के मन में केबीसी में पार्टिसिपेट करने का खयाल घर कर जाता है। बिग बी ने प्रोमो का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- वापस आ रहे हैं KBC पे ...।


बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि केबीसी 13 अगले महीने यानी 23 अगस्त से शुरू हो सकता है। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर' 4 के ग्रैंड फिनाले के फौरन बाद ही 'कौन बनेगा करोड़पति 13' शुरू हो जाएगा। कहा जा रहा है कि 'सुपर डांसर चैप्टर' 4 का फिनाले अगस्त के आखिर में ही होगा।

 यह भी पढ़ें: B’day Special: दिलचस्प है नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की लव स्टोरी, शादी तक पहुंचने का रास्ता नहीं था आसान

कोरोना के चलते पिछले सीजन की तरह, इस बार भी अमिताभ बच्चन अपने घर पर ही कैंपेन की शूटिंग करेंगे। 'केबीसी 13' के फॉर्मेट की बात करें तो पिछले सीजन के मुकाबले इस बार शो में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया गया है। पिछली बार भी कोरोना गाइडलाइन थी और इस बार भी इसे फॉलो करना पड़ेगा। कोरोना के चलते शो में ऑडियंस नहीं होगी। इस सीजन में भी 'ऑडियंस पोल' की जगह 'वीडियो अ फ्रेंड' लाइफलाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। 15 सवालों के सही जवाब देने के बाद, कंटेस्टेंट्स 7 करोड़ की रकम जीत सकते हैं।


बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का यह 13वां सीजन है और यह शो 21 साल से चल रहा है। पहली बार केबीसी 2000 में शुरू हुआ था। तब से अब तक शूट करने की तकनीक में काफी बदलाव हुए हैं। कई बार शो का कॉन्‍सेप्‍ट भी बदला गया है। बीते साल भी यह शो कोरोना के बीच प्रसारित हुआ था और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। पिछले साल क्रू मेंबर्स को पीपीई किट पहने शूट करते हुए देखा गया था। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। डायरेक्टर्स से लेकर क्रू मेंबर्स पीपीई किट पहने शूट करते हुए दिखाई देंगे। केबीसी का पिछला सीजन को दंगल और छिछोरे जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। वह सेट पर खुद भी पीपीई किट पहने रहते थे।

0 comments      

Add Comment