आदित्य संग नेहा कक्कड़ की शादी पर लगी मुहर, 14 फरवरी को करेंगे शादी

आदित्य संग नेहा कक्कड़ की शादी पर लगी मुहर, 14 फरवरी को करेंगे शादी

मीडियावाला.इन।

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन सिंगरों में एक नेह कक्कड़ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। नेहा अपने गानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। और खूब चर्चाएं बटोरती हुई नजर आती हैं। और इन दिनों सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल में भी उन्ही के चर्चे होते हैं। इस शो से अक्सर उनके किस्से सामने आते हैं। हाल ही में उनके और शो के होस्ट आदित्य नारायण की शादी को लेकर खूब चर्चाएं होती हैं। हालांकि अब तक तो ये सुनने में आ रहा था कि ये सिर्फ अफवाह है। लेकिन अब सोशल मीडिया में नेहा कक्कड़ का एक पोस्ट आया है। जिससे सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि अब उनकी शादी पर नेहा ने मुहर लगा दी है।

गौरतलब हो कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी इंडियन आइडल के सेट पर ही पक्की हुई थी। बता दें कि ये सब कुछ मजाक मजाक में हुआ था। लेकिन अब नेहा के सोशल मीडिया पोस्ट से लग रहा है कि अब इन दोनों की शादी पक्की है। नेहा शादी की बातें जो मजाक में हुई थीं, उनकी पोल खोलती हुई नजर आ रही हैं। इसलिए अब लोग कह रहे हैं कि इंडियन आइडल के सेट पर शादी की जो बात हुई थी वो मजाक नहीं बल्कि सच थी।

नेहा और आदित्य के शादी की बात इतनी जोर इसलिए भी पकड़ रही है क्योंकि इस बात पर आदित्य नारायण भी मुहर लगाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टा एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। तस्वीर में नेहा अपने हाथ से आधा दिल बनाती नजर आ रही हैं। फोटो में नेहा ने कैप्शन लिखा है कि '14 फरवरी'।

ये संयोग है या सच ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन नेहा ने अपने कैप्शन में जो डेट लिखा है उसी डेट में इंडियन आइडल के सेट में दोनों की शादी तय हुई थी। नेहा के इस पोस्ट को देखते हुए लग रहा है कि वो अपने शादी की तारीख को लेकर कुछ इशारा कर रही हैं।

 

दूसरी तरफ आदित्य नारायण ने भी अपने इंस्टा एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है।

इस फोटो में आदित्य भी अपने हाथ से आधा दिल बनाते हुए नजर आ रहे हैं। उस फोटो में आदित्य ने कैप्शन में लिखा है, मेरे दिल का आधा हिस्सा। ये फोटो देखकर लग रहा है कि दोनों को की शादी पक्की है। और शादी की बात जो इंडियन आइडल के सेट पर हुई थी वो मजाक नहीं बल्कि सच्चाई थी।
 

हालांकि अब तो वक्त ही बताएगा कि 14 फरवरी को दोनों की शादी होगी या नहीं। ये बात सच है कि नेहा और आदित्य दोनों इंडियन आइडल के सेट पर खूब मस्ती करते हैं। आदित्य भी अक्सर नेहा को फ्लर्ट करते देखे जा सकते हैं। इन सबके बाद नेहा और आदित्य दोनों के माता पिता इंडियन आइडल के शो में आए थे। और वहीं दोनों की शादी तय की गई थी। लेकिन बता दें कि उस समय नेहा कक्कड़ ने उस रिश्ते के मना कर दिया था।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment