बधाई होः नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म का बनने जा रहा दूसरा भाग, प्रोड्यूसर्स ने किया एलान

बधाई होः नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म का बनने जा रहा दूसरा भाग, प्रोड्यूसर्स ने किया एलान

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड में पिछले साल रिलीज हुई फिल्म बधाई हो ने भारतीय सिनेमा में चार चांद लगा दिये जी हां उम्मीदों से ज्यादा हिट हुई फिल्म बधाई हो को पिछले साल ही नेशनल अवॉर्ड से इस फिल्म को सम्मानित किया गया।किसी भी फिल्म के लिए ये सम्मान काफी मायने रखता है।और आखिरकार में आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के साथ ऐसा ही हुआ।फिल्म को लेकर इसे राष्ट्रीय पुरुस्कार में सुरेखा सीकरी को अहम भूमिका के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

 

अब फिल्म कितनी हिट हो चुकी है ये तो हम सभी जानते है।अब इसी के साथ इसी जीत को देखते हुए फिल्म बाधाई हो के निर्माताओं ने एक खास खुलासा किया है, जी हां अब ये खुलासा बधाई हो के सीक्वल का है। सुपरहिट फिल्म बधाई हो के सीक्वल की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है।

 

इसी दौरान जंगली पिक्चर्स के प्रोड्यूसर विनीत जैन ने कहा कि 'जंगली पिक्चर्स का मकसद हमेशा से ही प्रभावपूर्ण कहानियों को मजेदार तरीके से बड़े पर्दे पर दर्शाना रहा है। नेशनल अवॉर्ड के रूप में मिली यह पहचान और सम्मान वाकई बेहद सुखद है। एक रोचक और सार्थक फिल्म बनाने के लिए मुझे अपनी टीम पर गर्व है। '

 

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रीप्ट तैयार हो चुकी है।अब फिल्म की कास्टिंग पर विचार किया जा रहा है जहां तक है फिल्म में वही स्टार्स कास्ट किये जाएंगें जो पहले थे हालांकि इसकी कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है।इसके अलावा बताया गया है कि स बार फिल्म की कहानी एक संयुक्त परिवार और दो युवा जोड़ों के बीच होने वाले ड्रामा के इर्द गिर्द घूमेगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू होगी।बता दें फिल्म बधाई हो के रीमेक तमिल तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में बन रहे हैं।

 

इस फिल्म के अलावा आयुष्मान खुराना की पिछले साल ही रिलीज हुई फिल्म अंधाधुध ने भी हाल ही में नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया है और साल की बेस्ट फिल्म बनी है।जिसे लेकर आयुष्मान काफी होत्तोसाहित है।

 

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment