बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ भी कर चुकी है एक से ज्यादा बार शादियाँ

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ भी कर चुकी है एक से ज्यादा बार शादियाँ

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के बारे में हम ये बात जानते हैं. कि इन्होंने एक से ज्यादा बार शादिया की हैं. ज्यादातर अभिनेताओं के बारे में हमने इस तरह की खबरे सुनी थी. दो या तीन शादी कर चुके अभिनेता ही नही कुछ अभिनेत्रियाँ भी हैं. जिन्होंने एक बार नही दो या तीन भी नही किसी ने तो चार शादियाँ की है. आइये जानते हैं. ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने कई बार शादियाँ की है.

जेबा बख्तियार

 

 

फिल्म 'हिना' में ऋषि कपूर के साथ आयी जेबा बख्तियार एक पाकिस्तानी अभिनेत्री है. इन्होने सलमान खान के साथ भी काम किया है. जेबा बहुत ही खूबसूरत है. असल जिन्दगी में जेबा ने एक नहीं दो नहीं चार बार शादियाँ की हैं. इन्होंने सबसे पहले सलमान वलियानी के साथ पहली शादी की थी. इनसे इन्हें एक बेटी है. इसके बाद 1993 में दूसरी शादी मशहूर सिंगर अदनान सामी के साथ की थी. जिनसे इनका एक बेटा भी है. जिसका नाम अजाम है. ये रिश्ता ज्यादा न चला और 1997 में अदनान से तलाक के बाद जेबा ने सोहेल खान लेगहारी से की. इनके साथ भी शादी नहीं चली. इसके बाद  इन्होंने चौथी शादी कॉमेडियन जावेद जाफरी से की.

नीलम कोठारी

 

 

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे देकर अपने करियर को मजबूत बनाने वाली अभिनेत्री नीलम कोठारी का नाम एक समय में सुपरस्टार गोविंदा के साथ जुड़ चूका है. किन्हीं कारणवश इन दोनों की शादी न हो सकी. कई सालों तक गोविंदा को न भूल सकी. जिसके बाद 2000 में नीलम ने बैंकॉक में ऋषि सेठिया से शादी की जो यू. के. के बहुत बड़े व्यापारी के बेटे थे. इनकी शादी अल्पकालिक ही थी. इसके बाद इन्होंने 24 जनवरी 2011 में अभिनेता समीर सोनी से शादी की. और 2 साल बाद 2 सितम्बर 2013 को एक बेटी गोद ली जिसका नाम अहाना रखा.

नीलिमा अजीम

 

 

नीलिमा अजीम बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर की माँ है. इन्होने 1975 को अभिनेता पंकज कपूर से पहली शादी की थी. शाहिद जब तीन साल के थे तब 1984 को इनका तलाक हो गया था. इसके बाद नीलिमा ने 1990 में अभिनेता राजेश खट्टर के साथ दूसरी शादी की लेकिन ये शादी भी नहीं चली और 2001 में इनका तलाक हो गया. इनसे इनका एक बेटा है. जिसका जन्म 1995 को हुआ था. जिसका नाम ईशान खट्टर है. इन्होने 'बियोंड द क्लाउड' से डेब्यू किया है. दो शादियों के बाद नीलिमा ने उस्ताद रजा अली खान से तीसरी शादी की. लेकिन ये शादी भी नहीं चली और ये दोनों अलग हो गये.

Sachhi Khaben via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment