कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त के माथे पर दिखा इस तरह का निशान, वीडियो में एक्टर ने कही ये बात

कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त के माथे पर दिखा इस तरह का निशान, वीडियो में एक्टर ने कही ये बात

मीडियावाला.इन।

मुंबई। पिछले कुछ महीनों से लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त ने पहली बार अपनी बीमारी और तबीयत को लेकर बात की है। दरअसल, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने सोशल मीडियापर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 61 साल के संजय दत्त इस बीमारी के बाद अपने माथे पर आया निशान दिखा  रहे हैं। वीडियो में संजू कहते हैं- अगर आप देख पा रहे हैं तो ये मेरी लाइफ के हालिया निशान है। लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं जल्दी ही कैंसर पर जीत हासिल करूंगा।

वीडियो में संजय दत्त ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बात की। संजय कहते हैं- घर से बाहर होना हमेशा अच्छा होता है। मैंने यह दाढ़ी 'केजीएफ 2' के लिए बढ़ाई है। हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं दोबारा सेट पर पहुंचकर खुश हूं। कल 'शमशेरा' की भी डबिंग है तो वहां भी मजा आएगा।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें वो काफी दुबले-पतले नजर आ रहे थे। उनकी फोटो देखकर फैन्स हैरान थे और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे थे। हालांकि इस वीडियो में संजय दत्त पहले की तुलना में काफी फ्रेश और रिलैक्स मूड में नजर आए।

हाल ही में संजय के करीबियों ने उनकी हेल्‍थ को लेकर भी नई बातें बताई थीं। उनके मुताबिक, संजय कीमो की बजाए इम्‍युनोथेरेपी ले रहे हैं। यह एक नई तकनीक है, जिसमें शरीर की प्रतिरक्षक कोशिकाएं, कैंसर की मेलिनेंट कोशिकाओं से लड़ने में मदद करती हैं।

वहीं, फोटो में संजय दत्त के बेहद कमजोर दिखने पर उनके फैमिली मेंबर का कहना था कि असलियत यह है कि वे रोजाना दो से तीन घंटे जिम में बिता रहे हैं। अपकमिंग फिल्‍मों के लिए उन्‍हें स्लिम लुक में दिखना है।

बता दें कि संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। इसके तीन दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं।

संजय दत्त संजू चौथी स्टेज के कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका इलाज फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में चल रहा है। संजू की बीमारी की खबर मीडिया में आने के बाद उनकी पत्नी मान्यता ने आधिकारिक बयान जारी कर लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की थी।

मान्यता ने कहा था- मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने संजू के ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। हमें इस मुसीबत की घड़ी से बाहर आने के लिए आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। इस परिवार ने पहले भी बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह वक्त भी बीत जाएगा।

संजय चाहे लंग्स कैंसर से जूझ रहे हैं लेकिन उन्होंने इस बीमारी को अपने काम के आड़े नहीं आने दिया। वह इलाज के साथ-साथ अपनी फिल्मों की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं। खबरों की मानें तो वे जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय की आने वाली फिल्मों में शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, पृथ्वीराज, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया और तोरबाज शामिल हैं। इनमें से कुछ फिल्में पूरी हो चुकी हैं, जबकि कुछ में थोड़ा बहुत काम बाकी है।

Asianetnews.com

RB

 

 

0 comments      

Add Comment