Sunday, January 26, 2020
दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर करीना कपूर से पूछा सवाल, अभिनेत्री ने दिया बेबाक जवाब

दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर करीना कपूर से पूछा सवाल, अभिनेत्री ने दिया बेबाक जवाब

मीडियावाला.इन।

करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में करीना एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हाल ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब करीना से दोबारा मां बनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से इसका जवाब दिया।

नवभारत टाइम्स से बातचीत में करीना कपूर से पूछा गया कि क्या वो दूसरा बेबी प्लान करने का सोच रही है? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक ही बच्चे(तैमूर) से ही खुश हूं और जो भी इस तरह की खबरें उड़ रही हैं वो सभी अफवाह हैं।

करीना ने कहा- 'इस समय मैं और सैफ अपने परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे हैं। हम अपने काम में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं और हम अपने वर्क लाइफ और फैमिली लाइफ को बैलंस करना चाहते हैं।'

बीते दिनों करीना के रेडियो शो 'वॉट वूमेन वॉन्ट' में सैफ अली खान मेहमान बनकर आए थे। जिसमें उन्होंने बताया कि वह करीना को एक मां की नजर से देखते हैं या एक बीवी की नजर से। एक इंटरव्यू में करीना ने सैफ को उस शो तक लाने की कहानी बताई। उन्हें शो पर लाना करीना के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती थी।

इसके बारे में करीना ने हंसकर बताया था, 'यह मेरे लिए सबसे कठिन काम था। वह मुझसे लगातार बहुत सारे सवाल कर रहे थे। मैं क्यों आऊंगा? तुम अपने शो पर मुझसे क्या चाहती हो? मैं वहां क्या करूंगा? हम किस बारे में बात करेंगे? वगैरह वगैरह। वह मेरे पति हैं लेकिन बहुत नाटक करते हैं। अंत में मैंने उन्हें शो पर आने के लिए मना ही लिया लेकिन उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया।'
 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment