Monday, January 27, 2020
14 फरवरी को तय हुई आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी, सामने आई कार्ड की तस्वीर!

14 फरवरी को तय हुई आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी, सामने आई कार्ड की तस्वीर!

मीडियावाला.इन।

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल' सीजन 11 को जज कर रही हैं। शो में नेहा कभी रोती नजर आती हैं तो कभी किसी कंटेस्टेंट की आर्थिक मदद करती दिखती हैं। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं । पिछले दिनों सेट पर ही नेहा की शादी इस शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण से तय हो गई ।

aditya narayan neha kakkar

 

दरअसल, नेहा और आदित्य का परिवार शो में मेहमान बनकर पहुंचा था । यहीं पर दोनों परिवार मिले और उन्होंने शगुन देकर नेहा और आदित्य की शादी पक्की की। आदित्य के पिता सिंगर उदित नारायण शो में अलका याग्निक के साथ पहुंचे थे । यहां उन्होंने कहा कि वो ये शो इसलिए देखते हैं क्योंकि वो नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते हैं । 

wedding card

इसके बाद शो में नेहा के पैरेंट्स और आदित्य की मां दीपा नारायण भी आती हैं । सभी एक-दूसरे से गले मिलते हैं । इस दौरान जज और सभी कंटेस्टेंट नेहा की शादी की बात सुनकर बेहद खुश होते हैं । वहीं आदित्य नाचते हुए नजर आते हैं । दोनों परिवारों ने मिलकर सेट पर ही शादी की तारीख भी पक्की कर दी है । 

नेहा कक्कड़

नेहा और आदित्य की शादी की डेट 14 फरवरी निकली है । शादी की तारीख पक्की होने के बाद विशाल कहते हैं कि अगर 14 को शादी है तो 1 फरवरी को मेहंदी की रश्म होनी चाहिए। इस पर नेहा कक्कड़ कहती हैं कि लगवा लेंगे मेहंदी यार। वहीं अलका याग्निक भी नेहा और आदित्य की शादी तय होने की खुशी में गाना गाती हैं ।

नेहा कक्कड़, उदित नारायण

अब देखना ये है कि सच में आदित्य और नेहा की शादी 14 तारीख को होती है या फिर ये सब एक मजाक है । हालांकि शो देखने वालों को पता चल जाएगा कि ये सारा वाकया मजाक में चल रहा है । आदित्य, शो में अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं । फिलहाल आदित्य और नेहा सिंगल हैं ।

1 comments      

Add Comment