इस लत ने श्रुति हासन के एक्टिंग करियर को किया बर्बाद, चैट शो में बताया

इस लत ने श्रुति हासन के एक्टिंग करियर को किया बर्बाद, चैट शो में बताया

मीडियावाला.इन।

हम जब किसी से प्यार करते हैं और कई साल उसके साथ बिताने के बाद जब उससे अलग होते हैं तो बहुत दुख होता है, पर अभिनेत्री श्रुति हासन उनमें से हैं जो कि अपने ब्रेकअप को अपनी लाइफ का एक अच्छा एक्सपीरियंस बताती हैं. हाल ही में श्रुति अपने बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आई थीं. एक चैट शो के दौरान श्रुति ने अपनी शराब की लत के बारे में भी बात की और बताया कि इसके कारण वे काफी बीमार भी पड़ गई थीं.

अपनी शराब की लत पर बात करते हुए श्रुति ने कहा, "काफी समय तक मैं एक व्हिस्की लवर रही थी. इसके बाद मैंने इससे ब्रेक लिया और सब बंद करने का फैसला लिया. यह मेरे लिए एक नया बदलाव था."

शराब छोड़ने के बाद श्रुति के स्वास्थ्य पर इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ा था. इस पर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मैंने यह बात किसी दोस्त या परिचित के साथ शेयर नहीं की.

मैंने अपना डॉक्टर से इलाज कराया और खुद को ठीक करने की कोशिश करती रही. मैं इससे परेशान नहीं होती कि कोई मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में क्या कहता है."

इसके बाद श्रुति ने कहा, "मुझे इस बात की परवाह नहीं कि लोग क्या कहते हैं. मैंने अपने काम से एक साल का ब्रेक लिया क्योंकि मैं एक ही तरह के रोल कर रही थी."

यह सारी बातें श्रुति ने टीवी शो फिट अप विद द स्टार में की थीं. श्रुति ने यह भी बताया कि शराब की लत के कारण उनके करियर पर भी असर पड़ा था.

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment