केबीसी के सेट पर खुलासा, बिग बी ने भेजी थी बाबा का ढाबा को मदद, जानिए कितने रुपए दिए

केबीसी के सेट पर खुलासा, बिग बी ने भेजी थी बाबा का ढाबा को मदद, जानिए कितने रुपए दिए

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: दिल्ली के यूट्यूबर गौरव वासन के सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा का वीडियो शेयर करने के बाद कहानी अब तक कई मोड़ ले चुकी है। सोशल मीडिया ने 'बाबा का ढाबा' वाले बाबा कांता प्रसाद की किस्मत बदल दी। कांता प्रसाद ने अब नया रेस्टोरेंट खोल लिया है। कांता प्रसाद का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें देशभर से मदद मिलने लगी थी। अब अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि उन्होंने भी बाबा को आर्थिक मदद की थी। अपने शो कौन बनेगा करोड़पति में बिग बी ने ढाबा वाले बाबा की चर्चा की।

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने निजी तौर पर किसी को भेजकर साढ़े पांच लाख रुपये की मदद की थी। शुक्रवार प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर अभिनेत्री रवीना टंडन बैठी थीं। इसी दौरान एक सवाल पर बिग बी ने बाबा का ढाबा का जिक्र किया।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह सोशल मीडिया की ताकत ही है कि किसी मुद्दे पर लोग आगे बढ़कर मदद करते हैं। बिग बी ने कहा, दिल्ली में ढाबा चलाने वाले बाबा लॉकडाउन के दौरान पैसों की दिक्कतों का सामना कर रहे थे लेकिन जब उनका वीडियो वायरल हुआ तो कुछ ही समय में उनके ढाबे पर लोगों की भीड़ जुट गई। बिग बी आगे कहते हैं कि किस तरह से दिल्ली में एक ढाबा चलाने वाले बाबा लॉकडाउन के दौरान पाई-पाई को मोहताज हो गए थे, लेकिन जब बाबा का वीडियो वायरल हुआ तो कुछ ही दिन में उनके पास लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई और दुकान चल पड़ी।

अमिताभ बच्चन के बाद रवीना टंडन ने कहा, बाबा ने अब नया रेस्त्रां खोल लिया है। कांता प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर में नया रेस्टोरेंट शुरू किया है। उन्होंने कहा कि नए रेस्त्रां के साथ ही पुराना बाबा का ढाबा भी चलता रहेगा। अपना नया रेस्त्रां खुलने से कांता प्रसाद इतने खुश थे कि उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने कहा कि यह सब सपने जैसा है। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके जीवन में ये दिन आएगा और वह कोई रेस्त्रां खोलेंगे।

बाबा ने तमाम सेलिब्रिटी से यह निवेदन किया कि, 'वो सिर्फ पांच सितारा होटल में ही खाना ना खाएं बल्कि हमारे जैसे हजारों लाखों ढाबा चलाने वाले जो सड़कों पर दुकान खोलकर बैठे हैं, उनके पास भी जाकर खाना खाएं।

News24

RB

0 comments      

Add Comment