कोरोनावायरस लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया नया वीडियो, कहा- जब तक घर नहीं बैठोगे, याद दिलाता रहूंगा

कोरोनावायरस लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया नया वीडियो, कहा- जब तक घर नहीं बैठोगे, याद दिलाता रहूंगा

मीडियावाला.इन।

कार्तिक आर्यन एक ऐसे बॉलीवुड सेलेब हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैन्स उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते हैं। चार्मिंग फेस और एक्सप्रेशन से उन्होंने फैन्स को अपना दीवाना बनाया हुआ है। दुनिया भर में कोरोनावायरस का खौफ जारी है। पीएम मोदी ने भी पूरे देश से घर से बाहर ना निकलने की अपील की है। 21 दिन का लॉकडाउन लागू किया है।

कोरोनावायरस पर हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लोगों को अपने स्टाइल में एक स्ट्रॉंग मैसेज देते नजर आए थे। कार्तिक ने यह वीडियो अपनी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के गर्लफ्रेंड वाले डायलॉग के साथ शेयर किया था। इसमें वह लोगों को घर से बाहर न निकलने के लिए जागरूक करते दिखाई दिए थे। अब कार्तिक आर्यन का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इसी वीडियो के डायलॉग्स के साथ रैप करते नजर आ रहे हैं।

 

 

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक लिखते हैं कि जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा। कोरोना की रोकथाम के लिए चीजों पर गौर करना आवश्यक है। कोरोना से बचने के बारे में लोगों को बताते रहें और आप भी घर में सुरक्षित रहें।

सनी लियोनी की यह फोटो इंटरनेट पर मचा रही तहलका, कोरोना लॉकडाउन के बीच फैन्स को दिया खास मैसेज

कोरोना लॉकडाउन में पैरेंट्स को मिस न करें बच्चे इसलिए बेटों को लेकर ऋतिक रोशन के घर आ गईं सुजैन खान

कार्तिक आर्यन के इस वीडियो को अभी तक तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। घर में टाइम पास करने के लिए कार्तिक आर्यन मां का काम में हाथ बंटा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कार्तिक को बर्तन साफ करते देखा गया था।

Live Hijndustan via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment