ग्रैजुएट हुईं नव्या नवेली, अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन ने फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

ग्रैजुएट हुईं नव्या नवेली, अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन ने फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

मीडियावाला.इन।

एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी नातिन नव्या नवेली ग्रैजुएशन रोब और कैप पहने नजर आ रही हैं। दरअसल, आज ही के दिन नव्या नवेली ग्रैजुएशन पार्टी में शामिल होने वाली थीं, जो कि न्यूयॉर्क में होनी थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया। ऐसे में पूरे बच्चन परिवार ने नव्या के लिए ‘जलसा’ में ग्रैजुएशन पार्टी का माहौल बनाया।

अमिताभ बच्चन ने कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया कि नव्या ने जो ब्लैक रोब पहना है उसे घर में काले टेंटिंग वेस्ट से बनाया गया है और कैप चार्ट पेपर से तैयार की गई है। दोनों ही चीजें पहनकर नव्या कैमरे की ओर देखकर पोज़ देती नजर आ रही हैं।

 

 

 

अमिताभ लिखते हैं कि नव्या के लिए रोब और कैप स्टाफ ने तैयार की है। नातिन नव्या का आज ग्रैजुएशन दिन होने वाला था। न्यूयॉर्क में। कोरोना ने जिसे कैंसिल कर दिया, सेरेमनी भी। नव्या कैप और रोब पहनना चाहती थी, स्टाफ ने इन दोनों को तैयार करने में मदद की। और घर पर ही हम सभी ने नव्या का ग्रैजुएशन डे सेलिब्रेट किया। कितना पॉजिटिव खुशहाल एटिट्यूड है।

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर नव्या की फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा कि मेरी नव्या को ग्रैजुएट होने पर बधाई। हालांकि, लॉकडाउन की वजह से तुम इसे अपनी यूनिवर्सिटी में अपने क्लासमेट्स संग सेलिब्रेट नहीं कर पाईं, लेकिन घर का गार्डन भी बुरा नहीं है। ऐसा लग रहा है मानों कल की ही तो बात है जब हम सभी ने तुम्हें डोर्म रूम में शिफ्ट किया था, एक फ्रेशियर की तरह। नहीं हमने नहीं, मैंने, क्योंकि तुम अपने मामू को सबसे भारी सामान पकड़ाती हो (मजाक में)। मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं यह देखने के लिए कि तुम दुनिया को कौन-सा खजाना देने वाली हो।

0 comments      

Add Comment