अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, पत्नी और बेटी संग मारपीट का आरोप

अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, पत्नी और बेटी संग मारपीट का आरोप

मीडियावाला.इन।टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की जिंदगी में एक बार फिर मुश्किलें आ खड़ी हुई हैं। श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है। श्वेता का कहना है कि अभिनव उनकी 19 साल की बेटी पलक को अश्लील मैसेज दिखाते थे। साथ ही अभिनव ने पलक के साथ मार-पीट भी की।

मुंबई. अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए रविवार रात कोहली को गिरफ्तार कर लिया। 

अभिनेत्री श्वेता और उनकी बेटी पलक रविवार को कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे और अभिनव कोहली के खिलाफ शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करने का केस दर्ज करवाया। इस दौरान श्वेता पुलिस स्टेशन में रोती हुई नजर आईं। श्वेता ने यह भी आरोप लगाया कि कोहली अक्सर शराब के नशे में हंगामा करते हैं। इसके बाद कोहली से चार घंटे तक पूछताछ हुई और फिर देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

बेटी संग अभद्रता का आरोप

आरोप के मुताबिक, अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। श्‍वेता ने अभिनव पर बेटी पर अश्‍लील टिप्‍पणी करने और अक्‍टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्‍स की अश्‍लील तसवीरें दिखाकर उसकी शालीनता को नष्‍ट करने का आरोप लगाया है।

पूर्व पति संग भी हुआ था ऐसा ही विवाद 
बता दें कि, पलक, श्‍वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा चौधरी ने शराब के नशे में श्‍वेता से मारपीट करता था। जिसके बाद श्‍वेता ने राजा से तलाक ले लिया। इसके बाद साल 2013 में श्‍वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। दोनों 3 साल तक एकदूसरे डेट करने के बाद विवाह बंधन में बंधे थे। दोनों का एक ढाई साल का एक बेटा भी है।

नामचीन अभिनेत्री हैं श्वेता 
गौरतलब है कि श्‍वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरीयल 'कसौटी जिंदगी की' से  की थी। इसमें उन्‍होंने प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाई थी। इसके अलावा श्‍वेत कई फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. वे रियेलिटी शो 'बिग बॉस 4' की विनर रही थीं। 

 

0 comments      

Add Comment