रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया भट्ट का हाथ

रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया भट्ट का हाथ

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी का सबको बेसब्री से इंतजार है।

लोग भी इस ट्रेंडिंग कपल की शादी की तारीख का इंतजार कर रहे हैं। सिनेमा जगत से आ रही खबरों से तो लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फिल्मी गलियों में गॉसिप है कि हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के पापा महेश भट्ट आलिया रणबीर के लिए इमेज परिणामसे बातचीत की है और इस मुलाकात से अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द रणबीर-आलिया की शादी के कार्ड सबसे सामने आ सकते हैं। 

 

आलिया रणबीर के लिए इमेज परिणाम

कई फिल्मी वेबसाइटों के अनुसार, रणबीर ने सिर्फ महेश भट्ट से मुलाकात ही नहीं की है, बल्कि उनकी बेटी यानी आलिया भट्ट का शादी के लिए हाथ भी मांगा है। खबरों के अनुसार, रणबीर-महेश भट्ट की मुलाकात शादी की तरह बढ़ाया गया एक कदम हो सकता है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि अगले साल यानी साल 2020 में दोनों कपल परिणय सूत्र के बंधन में बंध सकते हैं। 

 

आलिया रणबीर के लिए इमेज परिणाम

हालांकि, कई बार इनकी शादी को लेकर खबरें आ चुकी हैं और भट्ट या कपूर खानदान का कोई शख्स इन्हें अफवाह बता देता है। पहले खबरें आ रही थीं कि ऋषि कपूर के भारत लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, बाद में रणबीर आलिया ने ही इससे इनकार कर दिया। उसके बाद कहा जा रहा था कि आलिया भट्ट ने सब्यसाची से शादी के लहंगे का ऑर्डर भी दे दिया, जिसे कपूर परिवार के किसी सदस्य ने गलत बताया और कहा कि अभी शादी को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। 

बता दें कि अभी रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं, जो अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। कपल की सेट से कई ऐसी तस्वीरें भी आती रहती हैं जो दोनों के बीच की केमेस्ट्री को दिखाती हैं। वैसे यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई है। 

0 comments      

Add Comment