Monday, December 09, 2019
बहन शाहीन के बारे में बात करते हुए फूट-फूटकर रो पड़ीं आलिया भट्ट

बहन शाहीन के बारे में बात करते हुए फूट-फूटकर रो पड़ीं आलिया भट्ट

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट एक इवेंट के दौरान मंच पर इमोशनल हो गईं. आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ मुंबई में आयोजित हुए एक वुमेन सेमिनार में शामिल हुई थीं. इस दौरान वो बात करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

इवेंट में आलिया अपनी बहन शाहीन के डिप्रेशन बारे में बात कर रही थीं. इस दौरान वो अपनी बात कहते हुए अचानक इमोशनल हो गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. ये देखकर शाहीन ने उन्हें चुप कराने की कोशिश की लेकिन वो भी खुद को रोने से नहीं रोक पाईं.आलिया, शाहीन से पांच साल छोटी हैं. शाहीन के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि मैंने अपनी बहन के साथ रहने के बाद भी उसकी लिखी किताब पढ़ने के बाद ही उसकी भावनाओं को समझा.

मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया है.शाहीन भट्ट, महेश भट्ट और सोनी राजदान की बड़ी बेटी हैं. शाहीन करीब 13 साल की उम्र में ही डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं. शाहीन ने अपने डिप्रेशन को लेकर एक किताब भी लिखी है, जिसका नाम है- आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर.

कुछ दिन पहले शाहीन के 31वें जन्मदिन पर आलिया ने भावुक कर देने वाली एक पोस्ट लिखी थी. आलिया ने लिखा- ये वो समय है जब मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं. मैंने टाइप किया... फिर डिलीट किया.... मैं ऐसा इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं और हम आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं, जिसका कोई अस्तित्व नहीं है. जो रिश्ता हमारे बीच है उसमें कोई भाषा है ही नहीं... सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं...

और हमारे पैर, शायद घुटने भी... तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है. मैं आशा करती हूं कि तब तक साथ में धूम मचाते रहें जब तक हमारे हाथ और पैर सलामत हैं. आलिया के इस पोस्ट के बाद उनकी बहन ने भी इस पर कमेंट किया. अपने कमेंट में शाहीन ने लिखा सर, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. आपका शुक्रिया मुझे सुबह से 6 बार रुलाने के लिए. शाहीन के अलावा दोनों बहनों की मां सोनी राजदान ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर इसकी सराहना की. सोनी ने लिखा, इससे अच्छा मैसेज कोई नहीं हो सकता.

पल-पल इंडिया

0 comments      

Add Comment