नानावटी अस्पताल में एडमिट अभ‍िषेक बच्चन, बिना कैप्शन शेयर की ये फोटो

नानावटी अस्पताल में एडमिट अभ‍िषेक बच्चन, बिना कैप्शन शेयर की ये फोटो

मीडियावाला.इन।

हाल ही में अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. वो दोनों भी कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना का इलाज करा रहे हैं. उनके सभी फैन्स उनकी बेहतर सेहत की दुआ कर रहे हैं और इस दौरान बीच-बीच में दोनों कलाकार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के लिए मैसेज भी शेयर करते रहते हैं.

इसी क्रम में हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की जिसमें बरसात के इस मौसम में काली घटाएं आसमान में नजर आ रही हैं. अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं लिखा है. उन्होंने सिर्फ लोकेशन डाली है- नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल.

आकाश में काले बादलों के अलावा अस्पताल के पास फैली हुई हरियाली भी काफी आकर्षक लग रही है. मालूम हो कि हाल ही में अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. वो दोनों भी कोरोना वायरस का इलाज चल रहा था. परिवार में जया बच्चन को छोड़कर सभी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

दुआओं के लिए कहा शुक्रिया

अभिषेक ने हाल ही में ट्विटर पर ये खबर साझा की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा, "शुक्रिया आप सभी की दुआओं और कामनाओं के लिए. हमेशा आप सभी का शुक्रगुजार रहूंगा. ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और दोनों को ही डिसचार्ज कर दिया गया है. अब से वो दोनों घर पर रहेंगी. मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ के संरक्षण में अस्पताल में ही रहेंगे.

News Source- Aajtak

RB

0 comments      

Add Comment