अदिति राव हैदरी ने किया #Metoo पर खुलासा

अदिति राव हैदरी ने किया #Metoo पर खुलासा

मीडियावाला.इन।

  • !

अदिति ने बताया कि उनके सामने भी ऐसा ऑप्शन आया था लेकिन उन्होंने समझौता करने से इनकार कर दिया.

हाल ही में बॉलीवुड में #Metoo का तूफ़ान आया जिसके बाद लगातार कई चौकाने वाले खुलासे हुए. जहां सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने फिल्म हॉर्न ओके के के सेट पर हुई उनके साथ बदसलूकी के बारे में नाना पाटेकर के ऊपर आरोप लगाया. इसके बाद बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के नाम इस लिस्ट में शुमार हुए. जिसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी यानी कि आलोकनाथ का था. एक महिला प्रोड्यूसर ने उन पर रेप का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR तक दर्ज करवा दी. अब ऐसे में एक और अभिनेत्री का बयान सामने आया है.

अनवर और रॉकस्टार जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने हाल ही में एक मीडिया इवेंट के दौरान ये खुलासा किया कि वो भी ऐसी ही परिस्थिति से गुजर चुकी हैं. अदिति ने बताया कि उनके सामने भी ऐसा ऑप्शन आया था लेकिन उन्होंने समझौता करने से इनकार कर दिया.

उन्होंने कहा कि मेरे पास इस घटना का कोई सबूत नहीं है और अब मैं उस बारे में बात भी नहीं करना चाहती हूं. लेकिन इतना जरूर कहूँगी कि उस वक्त मुझे बहुत दुःख हुआ था मैं रोई भी. मुझे लगा कि अब मुझे कोई काम नहीं देगा.

अदिति के मुताबिक उन्हें तकरीबन आठ महीने तक किसी ने काम नहीं दिया. अदिति कहती हैं कि आप किसी को बोलने के लिए मजबूर नही कर सकते हैं. आपको जब ठीक लगे तब बोलिए. उन्होंने कहा कि अब भले ही बात खुलेआम हो रही है लेकिन इस मामले में अब सामने आने की ज्यादा जरूरत है.[News18Hindi ]

 

0 comments      

Add Comment