रामायण की शूटिंग में सरेआम खुल गई थी 'लक्ष्मण' की धोती, सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

रामायण की शूटिंग में सरेआम खुल गई थी 'लक्ष्मण' की धोती, सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

मीडियावाला.इन।

रामानंद सागर का प्रतिष्ठित धारावाहिक 'रामायण' दूरदर्शन पर अपने सभी एपिसोड दिखाने के बाद अब स्टार प्लस शुरू हो गया है। इस सीरियल के लिए ऐसा उत्साह कि लोग इससे जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। हाल ही में शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले कलाकार सुनील लहरी एक मजेदार किस्सा शेयर किया।

सुनील लहरी ने शूटिंग के दौरान का वो किस्सा शेयर किया जब उनकी धोती खुल गई थी। एक वीडियो शेयर करते हुए सुनील ने बताया, 'जब हम लोग रथ में बैठे आश्रम से वापस आते हैं और महल में जाते हैं तो उस वक्त बहुत सारे लोग हमारा स्वागत करने के लिए वहां होते हैं। उस समय चलते हुए मेरे पांव में, मेरी ही धोती अचानक फंसकर खुल गई। लेकिन अच्छा हुआ कि उस वक्त मैंने कमरबंद पहना था जिस वजह से धोती खुलते-खुलते बच गई।'

सुनील ने आगे बताया, 'मैंने फिर उस वक्त शत्रुघन का किरदार निभाने वाले अपने को-स्टार समीर को इशारा करके उसे सम्भालने के लिए कहा। उन्होंने मेरी धोती को पीछे से पकड़ा और ऐसे फिर हमने उस सीन को शूट किया। वो बहुत ही मुश्किल सीन था और हम उसे काट नहीं सकते थे।'
 

 

 

बता दें कि रामायण ने दूरदर्शन पर ऑन एयर होते हुए टीआरपी के पिछले पांच साल पुराने सभी रिकार्डों को ध्वस्त कर दिया था। इस शो ने टीआरपी के मामले में कुछ ऐसे करतब कर दिखाए जो पिछले पांच सालों में किसी भी चैनल पर किसी भी धारावाहिक ने नहीं किए। अब जब रामायण दूरदर्शन पर खत्म हो चुका है तो फैंस अब स्टार प्लस पर दोबारा रामायण देख रहे हैं।

'रामायण' का पहली बार प्रसारण 1987 में दूरदर्शन पर हुआ था। शो में अरुण गोविल ने राम, दीपिका चिखलिया ने सीता और अरविंद त्रिवेदी ने रावण का किरदार निभाया है। सभी कलाकार इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फैंस अपने इन चहेते कलाकारों के लिए सम्मान की मांग भी कर रहे हैं।
 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment