Saturday, December 14, 2019
रणवीर सिंह ने इस तरह से रोते हुए पाकिस्तानी फैन को चुप कराया, देखिए VIDEO

रणवीर सिंह ने इस तरह से रोते हुए पाकिस्तानी फैन को चुप कराया, देखिए VIDEO

मीडियावाला.इन।

भारत पाकिस्तान मैच का जो परिणाम हुआ उससे पाकिस्तानी बहुत सदमे में हैं। टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की करारी हाल बर्दाश्त

नहीं कर पा रहें हैं वहां के लोग। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का रोना गाना जारी है। इसी दौरान ट्विटर पर रणवीर सिंह का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान की हार के बाद वो वहां के समर्थक को ढ़ाहस बढ़ा रहे हैं। रणवीर सिंह ने मैच के दौरान जमकर इंडिया की हौसला अफजाई की पर वहां वो पाकिस्तानी फैन के दुख में उसकी हिम्मत बढ़ाते दिखें।

रणवीर सिंह ने इंडिया और पाकिस्तान मैच का भरपूर मजा लिया। कपिल देव की बायोपिक में काम कर रहे रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग इंग्लैंड में कर रहे हैं। रणवीर स‍िंह टीम इंड‍िया को चीयर करने के लिए मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पहुंचे हुए थे।सोशल मीडिया पर एक्टर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे में वो कमेंट्री बॉक्स में पूर्व क्र‍िकेटर सुनील गावस्कर के साथ डांस करते नजर आ रहे है। ये मौका था जब इंडिया ने चौके छके लगा रही थी। इस वीड‍ियो में रणवीर और सुनील शम्मी कपूर के सुपरह‍िट नंबर बदन पे स‍ितारे लपेटे हुए... गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं।

रणवीर स‍िंह पूरे सूट-बूट में तैयार होकर मैदान में पहुंचे थे। उनके लुक की भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई। टीम इंड‍िया ने जब मैच जीता तो रणवीर खुद को रोक नहीं सके और मैदान में पहुंचकर व‍िराट कोहली को गले लगाकर बधाई दी।

 

View image on TwitterView image on Twitter

Ranveer Singh✔@RanveerOfficial

I've been a die-hard fan of Indian cricket since childhood. Invested so much emotion into our beloved team. Willing and wanting them to be the undisputed best in the world. And then, there was VIRAT KOHLI.

34.9K

10:25 AM - Jun 18, 2019

2,511 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

 

रणवीर के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर विराट कोहली की काफी तारीफ की है। मैच के दौरान जब-जब पाकिस्तान का विकेट गिरा रणवीर सिंह स्टेडियम में खुशी से नाचते दिखें।

 

Embedded video

Bhushan More@b2more

Come Onnnn.... Come Ooonnnn...

By, @RanveerOfficial

15

11:12 PM - Jun 16, 2019

See Bhushan More's other Tweets

Twitter Ads info and privacy

 

रणवीर आजकल पूरी तरह से क्रिकेट के रंग में रंगे हुए हैं। फिल्म 83 की शूटिंग लंदन में चल रही है। फिल्म में वो कपिल देव का रोल कर रहे हैं।

 

 

भारतीय दर्शकों के लिए मैच बहुत शानदार रहा। भारत शुरू से ही मैच पर हावी रहा। स्टेडियम में दर्शक काफी खुश नजर आए, वहीं रणवीर सिंह की भी खुशी बार - बार सामने आई'.

e24

 

0 comments      

Add Comment