पहली बार कमलनाथ के गढ़ में BJP की घेराबंदी, अमित शाह रात रुककर बनाएंगे रणनीति

323

पहली बार कमलनाथ के गढ़ में BJP की घेराबंदी, अमित शाह रात रुककर बनाएंगे रणनीति

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के क्षेत्र छिंदवाड़ा में लंबे अरसे बाद ऐसी घेराबंदी की है। अब इस पूरी घेराबंदी के बाद चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में गृह मंत्री और भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार अमित शाह यहां पर न सिर्फ प्रचार करने के लिए मंगलवार को आ रहे हैं, बल्कि वे यहां पर रात रुककर नाथ का गढ़ ढहाने की निर्णायक रणनीति बनाएंगे।

गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार दोपहर में छिंदवाड़ा पहुंच रहे हैं। यहां पर वे रोड शो करेंगे। रोड शो फव्वारा चौक से शुरू होकर कमानिया गेट, गोलगंज होकर बड़ी माता मंदिर तक जाएंगे। यहां पर मंदिर में माता के दर्शन करेंगे। यहां पर भाजपा उम्मीदवार विवेक साहू बंटी का मुकाबला कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ से है।

इसके बाद वे एक निजी होटल में रूकेंगे। जहां पर वे छिंदवाड़ा के सभी नेताओं के वन-टू-वन चर्चा कर सकते हैं। यहां पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही मोर्चा संभाले हुए हैं। उन्होंने यहां पर चौधरी चंद्रभान सिंह को भी सक्रिय कर दिया है। अमित शाह के पूरी कार्यक्रम को वहीं देख रहे हैं। वहीं कांग्रेस से भाजपा में आए दीपक सक्सेना, कमलेश शाह सहित कुछ अन्य नेताओं से अमित शाह वन-टू-वन भी चर्चा करेंगे।