Fukrey 3 Collection: दुनियाभर में ‘फुकरे 3’ ने मचाया गदर, कमाई के इस जादुई आंकड़े से चंद कदम दूर

571

Fukrey 3 Collection: दुनियाभर में ‘फुकरे 3’ ने मचाया गदर, कमाई के इस जादुई आंकड़े से चंद कदम दूर

रहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘फुकरे 3’ इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बन गई है। आलम ये है कि ‘फुकरे 3’ को सिनेमाघरों में फैन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

जिसके चलते ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट अभिनीत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है. इसके अलावा ‘फुकरे 3’ के ताजा वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं, जो ये बताने के लिए काफी हैं कि इस कॉमेडी फिल्म ने न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर के दर्शकों का प्यार जीता है

Rhea Chakraborty: लोग मुझे चुड़ैल कहकर बुलाते थे, मुझे ये शब्द बहुत पसंद है ! 

फुकरे 3′ ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया है
28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है। फिल्म ‘फुकरे 3’ के लिए रिलीज के पहले 8 दिन शानदार रहे हैं। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दुनिया भर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। ‘फुकरे 3’ के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मल्टीस्टारर फिल्म ने वर्ल्डवाइड कुल 87 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसके साथ ही ‘फुकरे 3’ की नजर अब दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े पर है. हालांकि, शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत बच्चा’ और भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट ‘थैंक्स फॉर कमिंग’ ‘फुकरे 3’ की कमाई पर असर डाल सकती है।

‘फुकरे 3’ ने विदेशों में की इतनी कमाई!
भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में अच्छा प्रदर्शन करने वाली ‘फुकरे 3’ ने विदेशों में अच्छा प्रदर्शन किया है। आइए एक नजर डालते हैं ‘फुकरे 3’ के ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर, यह करीब 8.4 करोड़ रुपये है। कम बजट की फिल्म के आधार पर ‘फुकरे 3’ की कमाई का यह आंकड़ा वाजिब माना जा रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते के अंत तक फुकरे 3 रु. 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगा या नहीं.

महिला उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई के लिए ईरान की नर्गिस मोहम्मदी को नोबेल शांति पुरस्कार