सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के मामले में हरदा को मिला ‘‘ए’’ ग्रेड

_कलेक्टर श्री गर्ग व जिला पंचायत सीईओ श्री सिसोनिया को मिला ‘‘प्रशंसा पत्र’’_ 

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CM हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में रतलाम जिला टॉप टेन में पंहुचा

*सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के मामले में हरदा को मिला ‘‘ए’’ ग्रेड*

*हरदा से अभिषेक दमाडे की रिपोर्ट*

सीएम हेल्पलाइन में दर्ज नागरिकों की शिकायतों के निराकरण के मामले में हरदा जिले को ‘‘ए’’ ग्रेड मिला हैं।

प्रमुख सचिव राजस्व मनीष रस्तोगी ने कलेक्टर ऋषि गर्ग को प्रशंसा पत्र भेजकर शिकायत निराकरणों के मामले में की गई कार्यवाही की सराहना की हैं।उन्होने जिले के राजस्व अधिकारियों को बधाई व शुभकामनाएं भी दी हैं।

इसके अलावा पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग अपर मुख्य सचिव मलय श्रीवास्तव ने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित सिसोनिया को प्रशंसा पत्र भेजकर सीएम हेल्पलाइन में ग्रामीण विकास से संबंधित शिकायतों के निराकरण के मामले में हरदा जिले को ‘‘ए’’ ग्रेड तथा प्रदेश में तृतीय स्थान प्राप्त करने पर उनके कार्य की प्रशंसा की हैं।

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अपर मुख्य सचिव श्रीवास्तव ने विभागीय अधिकारी कर्मचारियों को भी इसके लिये शुभकामनाएं दी हैं।

*क्या कहते हैं डीएम*

कलेक्टर ऋषि गर्ग ने मैदानी अमले को बधाई दी और विशेष रूप से राजस्व निरीक्षक, पटवारी,Pco,उपयंत्रि,सचिव रोज़गार सहायकों अच्छे कार्य के लिए बधाई दी।उन्होंने बताया कि

CM helpline हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता में है।पूरा अमला इसमें जिम्मेदारी से लगा हुआ हैं।

*क्या कहते हैं सीईओ*

हम आमजनों की शिकायतों का संतुष्टि पूर्वक निराकरण करने हेतु प्रतिबद्ध है।हमारा हर माह A ग्रेड लाने का लक्ष्य रहेगा

रोहित सिसोनिया

जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी