हॉलीवुड एक्टर Will Smith 10 साल तक ऑस्कर में शामिल नहीं हो पाएंगे

863
will smith banned from oscars for 10 years

हॉलीवुड एक्टर Will Smith 10 साल तक ऑस्कर में शामिल नहीं

लॉस एंजिलिस।ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में मेजबान क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने को लेकर ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स’ ने अभिनेता Will Smith पर ऑस्कर या अकादमी के किसी भी अन्य सामरोह में शामिल होने पर 10 साल का प्रतिबंध लगा दिया है। Smith की हरकत पर अकादमी के ‘बोर्ड ऑफ गवर्नर्स’ की बैठक के बाद यह फैसला किया गया है।

ऑस्कर में अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन और प्रोजेक्टर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के चलते विल पर ये प्रतिबंध लगाया गया.

will smith slap 780x470 1

 

 

 

 

 

हॉलीवुड फिल्म अकादमी ने शुक्रवार को कहा कि उसके बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने ऑस्कर के मंच पर प्रोजेक्टर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद Will Smithको ऑस्कर समेत अपने किसी भी कार्यक्रम से 10 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है.

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के अध्यक्ष डेविड रुबिन और मुख्य कार्यकारी डॉन हडसन ने बयान में कहा, 94वां ऑस्कर कई लोगों के जश्न मनाने के लिए था, जिन्होंने पिछले साल अविश्वसनीय काम किया. लेकिन इस दौरान Will Smith द्वारा किए गए अस्वीकार्य व्यवहार ने इन पर पानी फेर दिया.

download 2 3

विल ने रॉक को मारा था मुक्का

दरअसल, Will Smith ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को ऑस्कर 2022 के स्टेज पर मुक्का मारा था. दरअसल, क्रिस ने स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था. क्रिस ने जेडा के गंजेपन को फिल्म G.I. Jane से जोड़ते हुए जोक मारा था. यह बात जेडा और Will Smith को पसंद नहीं आई थी. ऐसे में Will Smith ने बीच शो में स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को मुक्का मार दिया.

विल स्मिथ की फिल्म रुकी

इतना ही नहीं Will Smith को की अगली फिल्म फास्ट एंड लूज (Fast and Loose) के रुकने की भी खबर आ रही है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की है. खबर है कि नेटफ्लिक्स ने Will Smith की फिल्म फास्ट एंड लूज पर काम रोक दिया .