ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती हैं : काश्यप

परिवारजनों ने मनाया जीत का जश्न, पोते सारांश काश्यप ने बजाया ढोल!

920

ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती हैं : काश्यप

Ratlam : विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद नवनिर्वाचित विधायक चेतन्य काश्यप का विजय जुलूस के साथ देर शाम वीसाजी मेंशन पहुंचकर मातुश्री श्रीमती तेजकुंवर बाई काश्यप का आशीर्वाद लिया। पोते सारांश काश्यप ने ढोल बजाकर स्वागत किया। इसके बाद परिवारजनों ने नृत्य, संगीत और जोरदार आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया।

WhatsApp Image 2023 12 03 at 10.03.48 PM

 

काश्यप ने धन्यवाद सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए आत्मीय आभार माना|

WhatsApp Image 2023 12 03 at 10.03.48 PM 1

उन्होने कहा कि दीपावली मिलन समारोह मैंने कहा था कि आज के समय में दुनिया में विश्वास का संकट है। व्यक्ति किस पर भरोसा करें? ईमानदारी और निष्ठा के साथ मेने राजनीति में कदम रखा है, यदि आपका आशीर्वाद मिला, तो देश में संदेश जाएगा कि ऐसी राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है और रतलामवासियों ने ये कर दिखाया है। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने नया इतिहास बनाया है। इस जीत के असली शिल्पकार पार्टी के कार्यकर्ता है। जिनकी निष्ठा और समर्पण भाव को मैं नमन करता हूँ, जिसके चलते प्रचंड जीत मिली है।

WhatsApp Image 2023 12 03 at 10.03.47 PM 1

काश्यप ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने पहली बैठक में ही 56 हजार की जीत का संकल्प लिया था और उससे अधिक मतों से जीत दिलाई है। हमने नारा दिया था कि नया भारत, नया रतलाम, अब इसी नारे को यथार्थ में उतारेंगे। रतलाम को मालवा ही नहीं अपितु देश का सबसे बेहतर व्यापारिक केंद्र बनाएंगे। मतदाताओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है। अब आने वाले वर्ष में रतलाम से मोदी जी के हाथ भी लोकसभा चुनाव इसी तरह जीताकर मजबूत करना है।

WhatsApp Image 2023 12 03 at 10.03.47 PM