फ्लोरिडा में दिखा डायनासोर जैसा दिखने वाला मगरमच्छ

फ्लोरिडा में दिखा डायनासोर जैसा दिखने वाला मगरमच्छ

मीडियावाला.इन।

अमेरिका: फ्लोरिडा के एक कोने में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक बहुत बड़ा मगरमछ जैसा दिखने वाला जानवर घूमते दिखाई दिया. ये नजारा वालेंसिया गोल्फ एंड कंट्री क्लब का है. जहां एक व्यक्ति ने मैदान पर घूम रहे इस मगरमछ को देखा.

 

बताया जा रहा है कि ऐसे राज्य में तो इस तरह के मगरमछ तमाम है लेकिन इतना बड़ा कभी नहीं देखा गया है. कई लोगों ने इसे डायनासोर समान बताया है. कंट्री क्लब में एक व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाया और कहा कि, 'मैंने इससे पहले इतना बड़ा मगरमछ कभी नहीं देखा है. ये बहुत बड़ा था.'

 

उन्होंने बताया कि वो इस नजारे को देख चौक गये थे. वहीं वालेंसिया गोल्फ और कंट्री क्लब ने इस नजारे की वीडियो को अपने फेसबुक पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर इसे डायनासोर बताया. तो कई लोगो ने वीडियो पर आशचर्य जताया. तम्पा बे टाइम्स की माने तो स्तोलिन ने इसकी जानकारी प्रशासन को नहीं दी. उनके एक साथी ने कहा कि माहौल तब तक ठीक है जब तक इन्हें कोई कुछ खिलाया नहीं जाता. और वो फिर पानी में भी चला गया गया था.


 

आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है कि इस तरह का नजारा देखने को मिला हो. पहले भी कई बार मेलबर्न के गोल कोर्स में इस तरह के जानवर घूमते देखे जा चुके है.

ABP न्यूज़

ST

0 comments      

Add Comment