22 साल की उम्र में तीन शादियां कर चुका ये शख्स, अब तीनों बीवियां ढूंढ रहीं चौथी पत्नी

22 साल की उम्र में तीन शादियां कर चुका ये शख्स, अब तीनों बीवियां ढूंढ रहीं चौथी पत्नी

मीडियावाला.इन।

लोग जहां एक शादी में भी परेशान हो जाते हैं वहीं एक आदमी ने तीन-तीन शादियां (Three marriages) की हैं और चौथी की तलाश कर रहा है। यहां दिलचस्प बात ये हैं कि उसकी तीनों बीवियां ही मिलकर उसके लिए चौथी बीवी खोज रही हैं। मामला है पाकिस्तान (Pakistan) के सियालकोट का। इस समय सियालकोट समेत पूरे पाकिस्तान में इस मामले पर चर्चा हो रही है। हालांकि, मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादियां नई बात नहीं है, लेकिन तीन पत्नियों द्वारा चौथी की खोज करना हैरान करता है।

अब तक तीन शादियां करने वाले शख्स का नाम है अदनान और वो सिर्फ 22 साल के हैं। इतनी कम उम्र में उनकी तीन बीवियां हैं। अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी। दूसरी 20 की उम्र में और तीसरी पिछले साल हुई यानी 21 साल की उम्र में हुई थी। अदनान की बीवियों का नाम शुंभाल, शुबाना और शाहिदा है।

अब तीनों बीवियां मिलकर जौ चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं जिसका नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए। इनका मानना है कि इससे घर में खुशियां रहती हैं। अदनान के दो पत्नियों से बच्चे हैं।अदनान की पहली बीवी शुंभाल से तीन और दूसरी शुबाना से दो बच्चे हैं। शुबाना के एक बच्चे को तीसरी बीवी शाहिदा ने गोद ले लिया है।

आज के महंगाई (Inflation) के जमाने में एक शादी निभाना ही मुश्किल है। अदनान तो तीन-तीन संभाल रहे हैं और चौथी की तैयारी कर रहे हैं। अदनान की तीनों पत्नियों की ये शिकायत जरूर रहती है कि अदनान तीनों को पूरा समय नहीं दे पाते। हालांकि, तीनों पत्नियां अदनान और उनके बच्चों का ख्याल रखती है।

कोई उनका खाना बनाती है। कोई कपड़े धोती है तो कोई साफ-सफाई का ध्यान रखती है। अदनान तीनों पत्नियों से प्रेम करते हैं। अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए का खर्च आता है।

Himachal Abhi Abhi

0 comments      

Add Comment