शादी में रोड़ा अटकाने पर गुस्साया युवक, पड़ोसी की दुकान को जेसीबी से उखाड़ फेंका

शादी में रोड़ा अटकाने पर गुस्साया युवक, पड़ोसी की दुकान को जेसीबी से उखाड़ फेंका

मीडियावाला.इन।

Kerala: केरल से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवक की शादी में रोड़े अटकाने पर उसने अपने पड़ोसी की दुकान को जेसीबी से ढहा दिया. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई. जबकि पहले आरोपी कह रहा था कि दुकान का इस्तेमाल अवैध जुआ तथा शराब के धंधे के लिए किया जाता था, इसलिए उसने दुकान ढहाया था.

पुलिस ने जांच में बताया कि आरोपी युवक एक लड़की से शादी करना चाहता था. जिस पर कथित रूप से पड़ोसी ने अड़ंगा लगाया था. शादी के प्रस्ताव को रोके जाने के कारण युवक इतना गुस्से में आया कि उसने बदला लेने की ठानी और जेसीबी लाकर पड़ोसा का दुकान ही ढहा दिया. घटना सोमवार को कन्नूर जिले के चेरुपुझा इलाके में घटी.

30 साल के युवक ने पड़ोसी की दुकान को खुदाई करने वाली जेसीबी मशीन के जरिए उखाड़ दिया. मामले में पुलिस ने एल्बिन नामक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियो में उसने दावा किया था कि दुकान का इस्तेमाल कई गैरकानूनी गतिविधियों के लिए किया गया था.

एल्बिन ने वीडियो में कहा था कि दुकान का इस्तेमाल अवैध जुआ तथा शराब के धंधे के लिए होता था. इस कारण इलाके के नौजवान इससे परेशान थे. एल्बिन ने वीडियो में कहा था कि पुलिस अथवा गांव के अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी दुकान हटाने को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिल रही थी. इस वजह से उसने दुकान ध्वस्त करने के बारे में सोचा.

आरोपी एल्बिन ने यह वीडियो दुकान ढहाने के पहले अपलोड किया था. इसके बाद अपने कहे के अनुसार जेसीबी मशीन लेकर दुकान के पास जाता है और उसे उखाड़ फेंकता है. पुलिस का पूरे मामले पर कहना है कि एल्बिन ने एक आपराधिक काम किया है. उस पर संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किए गए हैं.

Catch News

RB

0 comments      

Add Comment