गुजरात की सड़कों पर सैर करने निकले 'जंगल के राजा', शख्स ने छिपकर ऐसे बनाया VIDEO

गुजरात की सड़कों पर सैर करने निकले 'जंगल के राजा', शख्स ने छिपकर ऐसे बनाया VIDEO

मीडियावाला.इन।

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर इन दिनों गुजरात की सड़कों पर सैर करते जंगल के राजा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कोई इस वीडियो को गुजरात के अमरेली का बता रहा है। वहीं गुजरात के राज्यसभा के सांसद परिमल नथवाणी ने इस वीडियो को जूनागढ़ का बताया है। वीडियो पर सांसद परिमल ने लिखा कि शेर ने जूनागढ़ के भवनाथ में भारती आश्रम में एक गाय को अपना शिकार बनाया। यह बहुत बड़ी चिंता का विषय है कि शेर एक ऐसे क्षेत्र में शिकार कर रहा है, जिसके आसपास के क्षेत्र में बहुत ज्यादा तादाद में लोग रहते हैं। शेर अपने शिकार के लिए अब शहरों का रुख करने लगे हैं।

sohailIbrahim@sohilparmar77

my city on afternoon 3clock @aajtak @ABPNews

2

1:08 PM - Mar 12, 2020

Twitter Ads info and privacy

See sohailIbrahim's other Tweets

वीडियो में दिख रहा है कि शेर एक गाय के बछड़े को अपना शिकार बनाता है। वह उसे खाने ही लगता है कि तभी कुत्तों के भौंकने पर शेर का ध्यान भटक जाता है। वह सड़क पर काफी देर इधर-अधर टहलता है लेकिन आसपास काफी कुत्ते जमा हो जाने पर वो अपने शिकार छोड़कर जंगल की तरफ चला जाता है। इस वीडियो को किसी ने चाय की दुकान में छिपकर बनाया है। वीडियो में दिख रहा है कि कोई चाय की छोटी-सी दुकान में छिपकर वीडियो को बना रहा है।

 

 

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब गुजरात में इस तरह से आबादी वाले इलाके में शेर आया हो, इससे पहले भी कई वीडियो सामने आए हैं जब शेरों के झुंड सैर-सपाटे के लिए सड़कों पर आए हों। हाल ही में गुजरात में दिन के समय कुछ लोग इकट्ठे हुए थे कि तभी से तेजी से आता हुआ शेर उनके बीच से गुजर गया था और लोग डर के मारे देखते रह गए थे।

Vaibhav Sharma@vaibhav8510

A video of a lion charging towards a group of people in a village in Gujarat has surfaced on social media and the internet is pretty scared. The clip shows the lion charging towards a crowd in Gujarat's Madhavpur village at an unimaginable speed.

Embedded video

3:50 PM - Mar 9, 2020

Twitter Ads info and privacy

See Vaibhav Sharma's other Tweets

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment