कोरोना से बचने का अनोखा तरीका, प्लास्टिक बबल में कैद होकर मार्केट निकला ये शख्स

कोरोना से बचने का अनोखा तरीका, प्लास्टिक बबल में कैद होकर मार्केट निकला ये शख्स

मीडियावाला.इन।

मेलबर्न. चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरे विश्व में हाहाकार मचा हुआ है. इस वायरस के कारण पूरे विश्व में लाखों लोगों की जान जा चुकी है जबकि कोरोड़ों लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इस वायरस के बारे में अभी तक जिनती भी जानकारी है वो काफी नहीं है क्योंकि हर दिन इस वायरस से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है. दूसरी तरफ इस वायरस की अभी तक वैक्सीन नहीं बनी है जिसके कारण लोगों में अभी भी डर बैठा हुआ है. हालांकि, पहले के मुकाबले स्थिति काफी अच्छी हुई है लेकिन खतरा अभी भी टला नहीं है. ऐसे में लोग इससे बचने के लिए अजब गजब तरीके अपना रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी ने कोरोना वायरस से बचने के लिए खुद को एक विशाल प्लास्टिक के बबल में खुद को कैद कर रहा है और वो उसके अंदर से ही चल रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के पास बेलग्रेव का है. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि यह आदमी जोर जोर से गाना भी गा रहा है. वीडियो को शुक्रवार को फेसबुक पर जेनिन रिग्बी द्वारा साझा किया गया था, जिसने इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर थोड़ी सी खुशी फैलाने के लिए उस व्यक्ति को धन्यवाद दिया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यह आदमी सड़क पर इधर से उधर घूम रहा है. इस दौरान वो जोर जोर से गाना गा रहा है,"मैं आदमी हूं बबल में."

हजारों लोगों ने किया वीडियो को पसंद

ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई व्यक्ति खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए कोई विचित्र तरीका अपना रहा हो. इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो और फोटो सामने आ चुके हैं जिसमें लोग कई अजीब तरीके अपनाकर खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें, यह वायरल वीडियो अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं जबकि हजारों लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं.

News Source- News18 Hindi

RB

0 comments      

Add Comment