गजब प्रेम! अपने से 42 साल बड़े पुरुष के प्यार में पड़ी महिला, उसके बच्चों की मां बनने के लिए कर रही है डेट

गजब प्रेम! अपने से 42 साल बड़े पुरुष के प्यार में पड़ी महिला, उसके बच्चों की मां बनने के लिए कर रही है डेट

मीडियावाला.इन।

वाशिंगटन: अगर कहीं कोई आपको पता लगे कि कोई महिला अपने से 42 साल बड़े पुरुष के प्यार में पड़ गई है और उससे शादी करके बच्चे पैदा करना चाहती है तो आपको निश्चित रूप से हैरानी होगी. लेकिन यह सच है. अमेरिका में रहने वाली 26 साल की Cassandra Kremer अपने से 42 साल बड़े Johnny Warpinski (69) के प्यार में पड़ गई हैं.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक Cassandra Kremer USA के Wisconsin शहर में रहती हैं.                     

वे वहां पर एक कैफे में वेटर का काम करती थीं. करीब 7 साल पहले वहां पर Johnny Warpinski पहुंचे. इत्तेफाक से उस वक्त वहां पर एक म्यूजिक कंसर्ट हो रहा था. उस कंसर्ट में Cassandra और Johnny ने जोड़ी बनाकर परफार्म किया. उसी दौरान Johnny की सुरीली आवाज ने Cass के दिल को मोह लिया.

कंसर्ट के बाद जब Johnny कैफे से बाहर निकलने लगे तो Cass दौड़कर उनके पास पहुंची और बढ़िया गाने के लिए मुबारकबाद दी. Cass ने उनसे कहा कि वह उन्हें प्यार करने लगी है. इस पर Johnny मुस्करा दिए और शुक्रिया कहकर बाहर निकल गए. इसके बाद वे 2 महीने तक वापस नहीं लौटे. इस दौरान Cass दिन-रात उनके बारे में ही सोचती रही.

उधर Cass के प्यार का असर Johnny पर भी हो चुका था. वे डिस्टर्ब रहने लगे. वे अपनी एक महिला मनोचिकित्सक दोस्त से मिले और उन्हें पूरी बात बताई. महिला दोस्त ने कहा कि उन्हें दोबारा से उस कैफे में जाना चाहिए. वहीं जाने से उनकी मानसिक परेशानी दूर होगी. महिला दोस्त की बात मानकर Johnny फिर उसी कैफे में पहुंचे. जहां उनकी Cass से मुलाकात हुई. इसके बाद वे दोनों प्यार में पड़ गए.

कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने इस साल सगाई कर ली है. मजे की बात ये है कि Johnny Warpinski के पहले से ही दो बच्चे हैं. जिनमें एक बेटे की उम्र 33 साल और दूसरी बेटी की 30 साल है. यानी Johnny के दोनों बच्चे भी उनकी होने वाली नई बीवी से उम्र में बड़े हैं. दोनों बच्चों ने शुरू में पिता की नई पार्टनर के बारे में आशंका जताई. बाद में जब उन्होंने दोनों को खुश देखा तो वे भी उनकी शादी के लिए राजी हो गए.

Cass और Johnny अगले साल शादी करने का प्लान बना रहे हैं. Cass का मन Johnny के बच्चे को जन्म देने का है. वह कहती है कि Johnny की 69 साल की उम्र को देखते हुए ऐसा करना मुश्किल तो होगा लेकिन वह किसी भी तरीके से इस चाहत को पूरा जरूर करेगी. मजे की बात ये है कि Cass की मम्मी की उम्र 56 और पिता की 59 साल है. जबकि Johnny की उम्र उनसे भी 10 साल ज्यादा है. फिर भी बेटी की खुशी को देखते हुए उन्हें भी इस अनोखे रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है.

0 comments      

Add Comment