‘एनिमल’ जैसी फिल्मों का हिट होना खतरनाक बात, जावेद अख्तर बोले- फिल्म जिसमें एक आदमी एक औरत से कहे ‘तू मेरे ___’,

जावेद अख्तर ने सीधे तौर पर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का नाम नहीं लिया

7387
'एनिमल'
'एनिमल'

‘एनिमल’ जैसी फिल्मों का हिट होना खतरनाक बात, जावेद अख्तर बोले- फिल्म जिसमें एक आदमी एक औरत से कहे ‘तू मेरे ___’,

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ ब्लॉकबस्टर हिट रही और इसने बॉक्स ऑफिस पर 886 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। ना सिर्फ हिंदी वर्जन को बल्कि फिल्म के अन्य वर्जन्स को भी दुनिया भर में बेहिसाब प्यार मिला।

लेकिन जहां एक तरफ इस फिल्म की जमकर तारीफ हुई वहीं दूसरी तरफ इसकी निंदा करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। अब जावेद अख्तर ने इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट होने को खतरनाक बताया है।

Jawed akhtar

एनिमल का हिट होना खतरनाक
दिग्गज फिल्म स्क्रिप्ट और लिरिक्स राइटर जावेद अख्तर ने औरंगाबाद के अजंता एलोरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आज के दौर में कामयाब हो रही फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा, “अगर कोई फिल्म जिसमें एक आदमी एक औरत से कहे ‘तू मेरे जूते चाट’, अगर एक आदमी कहे ‘इस औरत को थप्पड़ मार देने में क्या खराबी है?’, वो फिल्म सुपरहिट हो तो बड़ी खतरनाक बात है।”

इस किरदार की तरफ था इशारा
जावेद अख्तर ने सीधे तौर पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का नाम नहीं लिया लेकिन उसके डायलॉग्स का जिक्र करके साफ कर दिया कि वह इसी के बारे में बात कर रहे हैं। मालूम हो कि रणबीर कपूर ने फिल्म में तृप्ति डिमरी के किरदार से जूता चाटने के लिए कहा था, जो कि उनके किरदार से बेहद प्यार करने लगी है।

Coffee with karan 8 : शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान-अमृता सिंह के तलाक पर तोड़ी चुप्पी 

कॉन्टेंट की वजह से ट्रोल हुई फिल्म
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी जिसमें बेहिसाब एक्शन और न्यूडिटी देखने को मिली। जावेद अख्तर ने कहा, “एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी सिनेमा बनाने वालों से ज्यादा सिनेमा देखने वालों की है। ये आपकी जिम्मेदारी है। यह आप तय कीजिए कि किस तरह की फिल्में बनाई जाएं। और किस तरह की फिल्में नहीं बनाई जाएंगी।”

Ira Khan Wedding: आयरा खान की मेहंदी में जमकर नाचे आमिर, पीले रंग की साड़ी में किरण ने भी लगाए ठुमके, देखें वीडियो