‘Jawan’ Release: फिल्म जवान पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन

सर्वश्रेष्ठ भारतीय अभिनेताओं में से एक के हैं और वो किसी महान नायक से कम नहीं।

477

‘Jawan’ Release: फिल्म जवान पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन

सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जवान’ आज रिलीज हो गई है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर थिएटर के बाहर फैंस खूब झूमे। शाहरुख का क्रेज रोजाना बढ़ता जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर दूसरे स्टार्स पर हमला करती नजर आ रही हैं।

किसी अभिनेता या उसकी फिल्म की तारीफ करना उनके लिए दुर्लभ है। हालांकि, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज के मौके पर कंगना ने इस फिल्म की खूब तारीफ की है. साथ ही दिलचस्प बात यह है कि कंगना ने शाहरुख खान को सिनेमा का भगवान बताया.

Fans Get Disheartened About SRK Aging As His Latest Picture Goes Viral On The Internet

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और ‘जवान’ की रिलीज के पहले दिन कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने ‘जवान’ के लिए शाहरुख खान समेत फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है. कंगना ने फिल्म ‘जवान’ का पोस्टर शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा है।

उन्होंने कहा, “नब्बे के दशक का एक प्यारा लड़का होने से लेकर चालीस के दशक के उत्तरार्ध से लेकर पचास के दशक तक और लगभग 60 वर्षों तक दर्शकों के साथ अपने जुड़ाव को फिर से खोजने के लिए एक दशक लंबा संघर्ष। वास्तव में सर्वश्रेष्ठ भारतीय अभिनेताओं में से एक के हैं और वो किसी महान नायक से कम नहीं।”

सनी देओल पर सुनील दर्शन ने लगाया पौने 2 करोड़ रुपये ठगने का आरोप