मदर्स डे पर कंगना रनौत ने मां के लिए लिखा ये नोट

407

कंगना रनोट ने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए सोशल मीडिया पर तीन पोस्ट किए हैं। इसमें वह काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एक नोट भी लिखा है। तस्वीरों के साथ उन्होंने आमिर खान की फिल्म तारे जमीं पर का एक गाना भी डाला है।

कंगना रनोट अपनी मां को याद कर इमोशनल हो गई हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि उनके लिए उनकी मां का प्यार बिना शर्त है। एक तस्वीर में मां के साथ उनका भांजा पृथ्वी भी नजर आ रहा है. एक तस्वीर में उनकी मां के बनाए पकवान नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर उनके मनाली स्थित घर की है। कंगना रनोट ने पोस्ट में लिखा, ‘ रिश्तों में मैंने कई बार मुंह की खाई है,लेकिन मेरे कानों में हमेशा एक आवाज थी जो कहती थी कि आपको बिना शर्त प्यार नहीं ढूंढना है। आपके पास हमेशा है। आप इसे खोते नहीं हैं। ” तुम कर सकते हो। उन्हें कॉल करके बात करो.” कंगना रनोट अक्सर अपनी मां के बारे में बातें करती रहती हैं.

untitled design 2023 05 14t211813278 646102c4eb0d7

गौरतलब है कि जब कंगना फिल्मों की शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो वह अपनी मां के साथ मनाली में रहती हैं। इससे पहले भी वह अपनी मां के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। इसमें उनकी मां को काम करते देखा जा सकता है। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “कृपया ध्यान दें. मेरी मां मेरी वजह से अमीर नहीं हैं. मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जहां राजनीति, नौकरशाही और व्यवसायी हैं. मेरी मां 25 साल से शिक्षक हैं. फिल्म माफिया को समझना चाहिए.” मेरा रवैया कहां से आता है और मैं घटिया चीजें क्यों नहीं करता और मैं उनकी तरह शादियों में नाचता भी नहीं हूं। कंगना रनोट ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां आज भी 7 से 8 घंटे काम करती हैं और बाहर जाना पसंद नहीं करती हैं। वह जल्द ही फिल्म तेजस में नजर आएंगी। इसमें वह एक भारतीय वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुईं कंगना रणौत की मां, बोलीं- 'महाराष्ट्र सरकार ने जो किया...' - Kangana Ranaut Mother Asha Ranaut Leave Congress And Join Bharatiya ...