KBC Season-14 : सपने पूरे करने वालों के लिए इसी महीने शुरू हो रहे है रजिस्ट्रेशन

सपने देखकर खुश मत हो जाइए इन्हें पूरा भी कर लीजिए

1268

Mumbai : टेलीविजन इतिहास का सबसे चर्चित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ फिर शुरू होने वाला है। KBC के 14वें सीजन में भी दर्शक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को ही होस्ट करते देखेंगे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने 2 अप्रैल को इसकी घोषणा करते हुए KBC-14 के लिए रजिस्ट्रेशन डेट भी बता दी।

WhatsApp Image 2022 04 02 at 10.10.09 PM

‘सोनी टीवी’ ने इस गेम शो से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में रात में चांद देखते हुए पति अपनी पत्नी से कहता है ‘ऐ शांता, देख न वह सुबह जल्दी आएगी जब हम तुम्हारे लिए इमारत बनाएंगी और हमारे बच्चे विदेशी यूनिवर्सिटी में पढ़ने जाएंगे और हम लोग स्विट्जरलैंड घूमने जाएंगे!’ ये सुनते ही पत्नी कहती है चल झूठे। इसके बाद प्रोमो में जब ये कपल बूढ़े हो जाते हैं तो फिर से वही सीन दिखाया जाता है। बुढ़ापे में भी पति वहीं पहले वाला सपना देखकर कर पत्नी को बोलता है। जिस पर नाराज होकर पत्नी पीठ घुमाकर सो जाती है।

सपने देखकर खुश मत हो जाइए …

तभी अमिताभ बच्चन की आवाज प्रोमो में सुनाई देती है। वो कहते हैं, सपने देखकर खुश मत हो जाइए इन्हें पूरा भी कर लीजिए। इस शो में रजिस्टर करना है तो तैयार हो जाइए 9 अप्रैल के लिए और सवालों को सही जवाब देकर खेलें अमिताभ बच्चन के साथ ये गेम शो।

9 अप्रैल रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू

‘सोनी टीवी’ की तरफ से जारी किए गए इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है, 9 अप्रैल रात 9 बजे से हमारे सामने के साथ होगा शुरू रजिस्ट्रेशन और आपके अपने सपनों को पूरा करने का सफर, केवल सोनी टीवी पर।’ यानी आपको अगर अपना सपना पूरा करना है और इस गेम का हिस्सा बनना है तो 9 अप्रैल रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन करना शुरू कर दे। क्या पता इस सीजन में आप करोड़पति बन जाए।