Friday, February 21, 2020
पश्चिम बंगाल: ममता को एक और झटका, अनुपम हाजरा ने थामा बीजेपी का हाथ

पश्चिम बंगाल: ममता को एक और झटका, अनुपम हाजरा ने थामा बीजेपी का हाथ

मीडियावाला.इन। इससे पहले जनवरी 2019 में टीएमसी सांसद सौमित्र खान बीजेपी में शामिल हुए थे। सौमित्र खान 2014 में 16वीं लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए थे।

लोकसभा चुनावों से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लग सकता है। तृणमूल कांग्रेस सांसद अनुपम हाजरा मंगलवार को बीजेपी मे शामिल होंगें। अनुपम हाजरा बीरभूम के बोलपुर से सांसद है। अभी हाल ही में टीएमसी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित किया था। 

इससे पहले जनवरी 2019 में टीएमसी सांसद सौमित्र खान बीजेपी में शामिल हुए थे। सौमित्र खान 2014 में 16वीं लोकसभा के लिए निर्वाचित हुए थे। वह विष्णुपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। इससे पहले वह कातुलपुर से विधायक थे। 

इसके साथ ही टीएमसी के कद्दावर नेता मुकुल राय भी पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए। टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आए मुकुल रॉय ने दावा किया कि ममता के पांच और सांसद उनके टच में हैं। वह भी जल्द ही बीजेपी में आ सकते हैं। हालांकि, उन्होंने उन नेताओं के नाम उजागर नहीं किया, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्पिता घोष और शताब्दी रॉय भी टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। ये दोनों ही सांसद मुकुल रॉय के करीबी माने जाते हैं। 

इसके अलावा बंगाल कांग्रेस के सीनियर नेता गौतम घोष, कोलकाता कांग्रेस कमिटी के जनरल सेक्रेटरी राकेश कुमार सिंह और टीएमसी नेता देवजानी दासगुप्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। गौतम घोष कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कोर कमिटी में काम कर चुके हैं। मुकुल रॉय ने यह भी दावा किया है कि दूसरे दलों के कई नेताओं, जिनमें सांसद और विधायक भी शामिल हैं, भाजपा उनसे संपर्क में है।


सोर्स लोकमत न्यूज़ 

0 comments      

Add Comment