अमर सिंह ने अपने अंतिम दिनों में अमिताभ बच्चन से क्यों मांगी थी माफी, जानें वजह

अमर सिंह ने अपने अंतिम दिनों में अमिताभ बच्चन से क्यों मांगी थी माफी, जानें वजह

मीडियावाला.इन।

समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले अमर सिंह बीते कई महीनों से सिंगापुर में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे थे. यूपी के कद्दावर नेता में रहे अमर सिंह की फिल्म इंडस्ट्री में भी अच्छी पहचान थी. एक वक्त ऐसा था जब अमर सिंह बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के काफी करीबी थे लेकिन बाद में दोनों की बीच मनमुटाव हो गया था. अमर सिंह ने इलाज के दौरान अमिताभ बच्चन उनके परिवार के खिलाफ कही गई बातों के लिए अफसोस जाहिर किया था.

अमर सिंह ने ट्वीट कर बताया था कि उन्हें अमिताभ बच्चन उनके परिवार पर किए गए कमेंट्स का पछतावा है. अमर सिंह ने अपने ट्वीट में था, 'आज मेरे पिताजी की पुण्यतिथि है मुझे इसी वजह से अमिताभ बच्चन जी ने मैसेज भेजा. जिंदगी के ऐसे मोड़ पर जब मैं जीवन मौत के संघर्ष में जूझ रहा हूं, मैं अमितजी उनके परिवार के प्रति बेवजह की बयानबाजी के लिए खेद प्रकट करता हूं. भगवान उन सबकी रक्षा करे.'

मुलायम सिंह यादव के दाहिने हाथ माने जाने वाले अमर सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन परिवार पर कई बार खूब तंज कसे थे. अमर सिंह का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्यसभा में कल मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं. महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं. कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते हैं. अगर आप पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है. रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा.

यहां देखिये वो वीडियो..

खबरों की मानें तो दोनों परिवारों में मनमुटाव साल 2012 में अनिल अंबानी की पार्टी में हुआ था. जहां अमर सिंह जया बच्चन के बीच हुई कहा-सुनी के बाद से दोनों परिवारों में दूरियां आ गईं थीं. अमर सिंह ने कहा था कि अमिताभ बच्चन ने उस झगड़े में अपनी पत्नी का साथ दिया था। तभी से हमारे बीच दूरियां बढ़ गईं थीं. 27 जनवरी 1956 को यूपी में जन्में अमर सिंह समाजवादी पार्टी के महासचिव राज्य सभा सांसद रहे हैं.

News Source- News State

RB

0 comments      

Add Comment