हैदराबाद में मूसलाधार बारिश से फिर आया सैलाब, सड़कों पर बहने लगीं कारें- Video वायरल

हैदराबाद में मूसलाधार बारिश से फिर आया सैलाब, सड़कों पर बहने लगीं कारें- Video वायरल

मीडियावाला.इन।

नई दिल्‍ली. पिछले एक हफ्ते से रुक-रुककर जारी बारिश के कारण पूरे हैदराबाद का हाल बेहाल है. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शनिवार रात को एक बार फिर जोरदार बारिश हुई. पिछले दिनों हुई बारिश के बाद सड़कों पर आए जल सैलाब की तस्‍वीरें और फोटो देखकर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि यही हैदराबाद है. अब शनिवार को हुई बारिश के बाद फिर वहीं हाल दिखा. हैदराबाद में अब तक बारिश के कारण 50 लोगों की मौत हो चुकी है.

हैदराबाद के लोगों ने शहर में हो रही इस बारिश के वीडियो बनाए और तस्‍वीरें भी खींचीं. ये वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में दिख रहा है कि हैदराबाद के एक इलाके में बारिश के बाद पहाड़ी नदी जैसा जल सैलाब सड़कों पर आ गया है.

इसमें जलसैलाब के किनारे लोग खड़े हैं और पानी में कार और ऑटो रिक्‍शा बहे जा रहे हैं. वाहनों को बचाने के लिए लोग रस्सी डाल रहे हैं. अपनी जान जोखिम में डालकर वाहनों को पकड़ रहे हैं.

ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. इसमें एक घर की बालकनी से दिख रहा है कि एक लाल रंग की कार सड़क पर बह रहे पानी में तेजी से बहती हुई निकल जाती है.

एक वीडियो तो रात का ही है. इसमें जल सैलाब में फंसी एक कार को जेसीबी की मदद से निकालते हुए देखा जा सकता है.


एक वीडियो में घर में फंसे लोगों को नाव के जरिये बचाए जाते देखा जा सकता है.

हैदराबाद के कई हिस्सों में भारी बारिश से महानगर के कई इलाकों में भारी बारिश दर्ज की गई और जलजमाव के कारण यातायात बाधित हो गया. इस कारण राज्य में अब तक 50 लोगों की मौत हो चुकी है.

0 comments      

Add Comment