मोहन भागवत, PM मोदी, शाह की तस्वीर से छेड़छाड़ का मामला, आरोपी  गिरफ्तार

मोहन भागवत, PM मोदी, शाह की तस्वीर से छेड़छाड़ का मामला, आरोपी गिरफ्तार

मीडियावाला.इन।

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ प्रदेश में जहां महामारी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच होने वाले उपचुनाव से पहले नेताओं के बयान के साथ कई मुद्दों पर सियासत की खबरें चर्चा में आ रही है, इसके चलते ही अब नेताओं की तस्वीर से छेड़छाड़ करने की खबर आई है, मिली जानकारी के मुताबिक आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तस्वीर से छेड़छाड़ मामले में आरोपी सुरेश लोधी को राजगढ़ से गिरफ्तार किया है।

भोपाल क्राइम ब्रांच ने की एफआईआर दर्ज :

इस मामले में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता की शिकायत पर क्राइम ब्रांच थाने में राजगढ़ जिले के निवासी सुरेश लोधी नामक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपित पर संघ प्रमुख डॉ. मोहन भागवत की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप है। राजगढ़ जिले के निवासी सुरेश लोधी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट भेजकर दो वर्गो के बीच वैमनस्य फैलाने का केस दर्ज किया गया है।

रावण के पुतले के सिर की जगह लगाया था मोहन का सिर :

आपको बता दें कि रावण के पुतले के सिर की जगह लगाया था राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मोहन भागवत का सिर, वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का भी सिर लगाया गया था, तस्वीर को एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। इस सब इंस्पेक्टर घनश्याम दांगी ने बताया कि संघ कार्यकर्ता न्यू श्रीराम परिसर, अवधपुरी निवासी प्रवीण कुमार सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है। उसमें बताया कि आरोपित ने भागवत की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

rajexpress

0 comments      

Add Comment