राम रहीम के बाद हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का आरोप, बच्ची से लेकर महिलाएं हुईं शिकार, वीडियो सामने आने के बाद फरार

राम रहीम के बाद हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का आरोप, बच्ची से लेकर महिलाएं हुईं शिकार, वीडियो सामने आने के बाद फरार

मीडियावाला.इन।

हरियाणा के गुरमीत राम रहीम के बाद एक और बाबा पर यौन शोषण और नाबालिग लड़कियों से रेप करने का आरोप लगा है। गुरुग्राम के बहोड़ा गांव के ज्योतिगिरी बाबा के खिलाफ यौन शोषण मामले में शिकायत दर्ज की है। बाबा ज्योतिगिरी की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वीडियो के सामने आने के बाद बाबा ज्योतिगिरी तब से फरार है। पुलिस बाबा ज्योतिगिरी की तलाश कर रही है। बाबा पर आरोप है कि उसने कई महिला का यौन शोषण किया है। गुरुग्राम पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज जांच शुरू कर दी है। आरोपी बाबा की तलाश की जा रही है।

गुरुग्राम की साइबर सेल बाबा ज्योतिगिरी के वीडियो की जांच में लगी है

पुलिस ने ये शिकायत यौन शोषण के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दर्ज की है। गुरुग्राम की साइबर सेल ने वीडियो को सोशल साइट से बैन कर वीडियो की जांच शुरू कर दी है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैलाने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। वीडियो के सामने आने के बाद बाबा ज्योतिगिरी के आश्रम को पुलिस ने सील कर दिया है।

पुलिस एफआईआर में यह भी दावा किया गया है कि ज्योतिगिरी महाराज ने अपने आश्रम में आने वाली कई महिलाओं, नाबालिग लड़कियों के साथ और दर्जनों बच्चों के को यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शिकायत की एक प्रति राष्ट्रीय महिला आयोग, हरियाणा, महिला आयोग और अन्य संबंधित अधिकारियों को भेजी है।

बाबा ज्योतिगिरी महाराज के पूरे देश में हैं आश्रम

ज्योतिगिरी महाराज के आश्रम सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि उज्जैन, काशी, हरिद्वार सहित पूरे देश में कई स्थानों पर हैं। ज्योतिगिरी महाराज का हरियाणा में एक गाय आश्रय भी है।

ज्योतिगिरी महाराज के खिलाफ आरोपों के सामने आने के बाद, कई लोग पुलिस के पास गए और आश्रम को बंद करने के लिए और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment