सैप इंडिया के दो कर्मचारी एच1एन1 वायरस से पीड़ित, कंपनी ने बंद किए सभी दफ्तर

सैप इंडिया के दो कर्मचारी एच1एन1 वायरस से पीड़ित, कंपनी ने बंद किए सभी दफ्तर

मीडियावाला.इन।

दुनियाभर में जहां कोरोनावायरस ने कहर मचाया हुआ है। वहीं, अब भारत में दो लोग एच1एन1 वायरस (स्वाइन फ्लू) से पीड़ित हुए हैं। प्रौद्योगिकी कंपनी सैप इंडिया ने कहा है कि बंगलूरू में उसके दो कर्मचारियों में एच1एन1 वायरस से पीड़ित पाए गए हैं और एहतियाती उपाय के रूप में व्यापक स्वच्छता के लिए बंगलूरू, गुरुग्राम और मुंबई में कार्यालयों को बंद कर दिया गया है। जर्मनी की कंपनी ने एक बयान में कहा, इन स्थानों पर कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है।

एसएपी इंडिया ने एक ईमेल के जरिए दिए गए बयान में कहा कि बंगलूरू (आरएमजेड इकोवर्ल्ड कार्यालय) में सैप इंडिया के दो कर्मचारियों को एच1एन1 वायरस से पीड़ित पाया गया। इसमें कहा गया है कि एहतियातन उपाय के रूप में बंगलूरू, गुरुग्राम और मुंबई के सभी सैप इंडिया कार्यालयों को व्यापक स्वच्छता के लिए बंद कर दिया गया है।

बयान में कहा गया कि अगली सूचना तक, इन स्थानों के सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है। सैप ने कर्मचारियों को सलाह दी है कि अगर उन्हें या उनके परिवार के सदस्यों को बुखार के साथ सर्दी, खांसी जैसा कोई लक्षण दिखे तो वे चिकित्सीय सलाह लें।

इसने कहा है कि हमारे कर्मचारियों का स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है और यह महत्वपूर्ण है कि हम एच1एन1 वायरस के प्रसार को सीमित करने के लिए उन्हें वर्तमान जानकारी और मार्गदर्शन दें। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) के अनुसार, एच1एन1 के लक्षणों में तेज बुखार, ठंड लगना और गले में खराश और मौसमी इन्फ्लूएंजा का होना है।

ANI@ANI

SAP: As a precautionary measure, all the SAP Offices across Bengaluru, Gurgaon and Mumbai have been closed for extensive sanitisation. https://twitter.com/ANI/status/1230484660762726400 …

ANI@ANI

SAP: Two SAP India employees based in Bengaluru (RMZ Ecoworld office) have tested positive for the H1N1 virus.

View image on Twitter

114

Twitter Ads info and privacy

59 people are talking about this

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment